News In Brief Auto
News In Brief Auto

Jawa 42 Bobber: जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल लॉन्च, ये है खासियत

Share Us

653
Jawa 42 Bobber: जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल लॉन्च, ये है खासियत
02 Oct 2022
8 min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी जावा येजदी मोटरसाइकिल्स Jawa Yezdi Motorcycles ने इंडियन मार्केट में अपनी नई Jawa 42 Bobber मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। Jawa 42 Bobber मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.06 लाख रुपए रखी गई है। जबकि इसके टॉप-एंड वैरिएंट Top-end Variants की एक्स-शोरूम कीमत 2.09 लाख है। यह बाइक तीन वैरिएंट्स में पेश की गई है, तीनों में फर्क सिर्फ पेंट स्कीम Paint Scheme का है। इस कीमत पर, जावा 42 बॉबर भारतीय बाजार Indian Market में सबसे किफायती बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल है। Jawa 42 Bobber में मिनिमलिस्टिक बॉडीवर्क, छोटे फेंडर, लो सिंगल सीट, फैट टायर्स और यूनिक पेंट स्कीम हैं।

बाइक की हेडलैम्प Bikes Headlamps अभी भी एक गोल यूनिट है जो एक अच्छी बात है। साथ ही इसमें एक नया हैंडलबार New Handlebar, नया ईंधन टैंक New Fuel Tank, क्लॉक कंसोल Clock Console और एक नई सीट है। नए फ्यूल टैंक Retro Touch in New Fuel Tank में रेट्रो टच देने के लिए टैंक पैड्स के साथ इसे घुटनों के लिए तराशा गया है। यह राइडर को टैंक पर ग्रिप बनाने में मदद करता है। इस मोटर साइकिल में फेंडर और साइड पैनल ग्लॉस ब्लैक Side Panel Gloss Black में आते हैं ताकि मोटरसाइकिल की पेंट स्कीम और भी अलग दिख सके। 

42 Bobber में 334 cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 30.64 PS का अधिकतम पावर और 32.74 Nm का अधिकतम टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। जावा ने बॉबर के लिए सस्पेंशन सेटअप Suspension Setup में भी बदलाव किया है।