जगुआर लैंड रोवर ने अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी की

Share Us

644
जगुआर लैंड रोवर ने अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी की
15 Mar 2023
6 min read

News Synopsis

जगुआर लैंड रोवर Jaguar Land Rover ने मंगलवार को जगुआर लैंड रोवर की औद्योगिक रणनीति Industrial Strategy के डिजिटल परिवर्तन Digital Transformation में तेजी लाने के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज Tata Technologies के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा।

पहले चरण में यूके की मुख्य उत्पादन सुविधाएं शामिल होंगी, जिसके समाधान बाद में अन्य वैश्विक स्थानों पर तैनात किए जाएंगे।

एक सौदे के रूप में टाटा टेक्नोलॉजीज जगुआर लैंड रोवर के विनिर्माण, रसद, आपूर्ति श्रृंखला, वित्त और क्रय मॉड्यूल को कई विभागों से डेटा और ज्ञान को एक में लाकर बदलने के लिए एंड-टू-एंड एकीकृत एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग End-to-End Integrated Enterprise Resource Planning प्रदान करेगी।

टाटा टेक्नोलॉजीज के पुरस्कार विजेता सॉफ्टवेयर Award Winning Software का नया यूजर इंटरफेस संचालन User Interface Operation में स्थिरता लाएगा, टीमों और आपूर्तिकर्ताओं दोनों के बीच दृश्यता में सुधार करेगा। कंपनी के लिए शुद्ध परिणाम नए वाहनों के लिए अधिक चुस्त और बाजार में तेजी से क्षमता होगी।

यह समझौता टाटा समूह Tata Group की कंपनियों के साथ जगुआर लैंड रोवर के संरेखण को उसकी रीइमेजिन रणनीति Reimagine Strategy के हिस्से के रूप में आगे बढ़ाता है।

टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी हमें भविष्य और हमारे परिवर्तन उद्देश्यों के लिए आवश्यक दक्षता और प्रयोज्यता प्रदान करने के लिए हमारे मूल ईआरपी बुनियादी ढांचे के परिवर्तन में तेजी लाने की अनुमति देगी। यह हमें मदद करने के लिए टाटा समूह का हिस्सा होने की शक्ति को भी प्रदर्शित करता है। जगुआर लैंड रोवर में औद्योगिक संचालन के कार्यकारी निदेशक बारबरा बर्गमीयर Executive Director Barbara Burgmeier ने कहा हमारी आपूर्ति श्रृंखला और व्यापक औद्योगिक संचालन के लिए लक्ष्यों को प्राप्त करें।

हमें विश्वास है, कि यह सहयोग जगुआर लैंड रोवर को नवीन और टिकाऊ वाहन बनाने में मदद करेगा और नए युग की डिजिटल तकनीकों का उपयोग करके बाजार में तेजी से समय प्राप्त करेगा। हम जगुआर लैंड रोवर के साथ अपने मौजूदा जुड़ाव को मजबूत करने के लिए खुश हैं, और अपनी डिजिटल इंजीनियरिंग Digital Engineering को तैनात करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। टाटा टेक्नोलॉजीज के एमडी और सीईओ वॉरेन हैरिस MD & CEO Warren Harris ने कहा क्षमताओं और वाहनों की अपनी नई पीढ़ी के लॉन्च के साथ सहायता।