News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Infosys ने आईटी ट्रांसफॉर्मेशन को बढ़ावा देने के लिए Musgrave के साथ साझेदारी की

Share Us

207
Infosys ने आईटी ट्रांसफॉर्मेशन को बढ़ावा देने के लिए Musgrave के साथ साझेदारी की
03 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता इंफोसिस Infosys ने घोषणा की कि उसने आयरलैंड की अग्रणी खाद्य खुदरा, थोक और खाद्य सेवा कंपनी मसग्रेव Musgrave के साथ 7 साल के लिए साझेदारी की। इस साझेदारी के रूप में इन्फोसिस अपने उद्योग की अग्रणी एआई और क्लाउड पेशकशों का लाभ उठाकर मसग्रेव के आईटी संचालन को स्वचालित करने में मदद करेगी, इन्फोसिस टोपाज, जेनेरिक एआई प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके सेवाओं, समाधानों और प्लेटफार्मों का एआई-पहला सेट और इन्फोसिस कोबाल्ट सेवाओं का एक सेट, उद्यमों के लिए उनकी क्लाउड यात्रा को तेज़ करने के लिए समाधान और प्लेटफ़ॉर्म।

इन्फोसिस की ये पेशकशें मसग्रेव को अपने आईटी परिचालन को बदलने, तकनीकी विशेषज्ञता बनाने में सक्षम बनाएंगी और मसग्रेव को अपने ग्राहकों और खुदरा भागीदारों के अनुभवों को बढ़ाने के अपने लक्ष्यों की ओर तेजी लाने में मदद करेंगी।

इंफोसिस का लक्ष्य मसग्रेव के लिए मूल्य श्रृंखला में एंटरप्राइज इंटेलिजेंस को बढ़ाने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन लर्निंग, ज्ञान प्रबंधन और संज्ञानात्मक स्वचालन क्षमताओं को एकीकृत करके डिजिटल अनुभवों को सक्षम करना और परिचालन क्षमता को बढ़ावा देना होगा।

मसग्रेव के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी स्टीफन मैकेना Stephen Mckenna Chief Technology Officer Musgrave ने कहा “मैं इंफोसिस के साथ हमारे हाल ही में घोषित सहयोग से खुश हूं, जो हमें अपने सभी ग्राहकों और खुदरा भागीदारों को अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए इंफोसिस की विशेषज्ञता और संसाधनों का लाभ उठाने में सक्षम बनाएगा। मसग्रेव हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है, और यह सहयोग उस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। कि इस सहयोग के परिणामस्वरूप नए और रोमांचक उत्पाद और सेवाएँ सामने आएंगी जिससे हमारे सभी ग्राहकों को लाभ होगा।

इंफोसिस के ईवीपी और ग्लोबल हेड रिटेल, कंज्यूमर गुड्स एंड लॉजिस्टिक्स, कर्मेश वासवानी Karmesh Vaswani ने कहा “हम मसग्रेव के साथ इस परिवर्तनकारी यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। अपने रणनीतिक सहयोग के माध्यम से हमारा लक्ष्य मसग्रेव को अपने आईटी संचालन को बदलने में सक्षम बनाना, उपयोगकर्ता अनुभवों को बढ़ाने में मदद करना और रणनीतिक पहलों में तेजी लाना है। हमारे तकनीकी समाधान भविष्य के लिए मसग्रेव के डिजिटल परिवर्तन एजेंडे को सक्षम बनाते हैं। यह सहयोग हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा और आयरलैंड में हमारे विकास को गति देगा।”

इन्फोसिस के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज के प्रबंधन में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलतापूर्वक मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।