INDvsPAK: एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को 13 रन से दी शिकस्त, 124 रन पर सिमटी टीम

Share Us

437
INDvsPAK: एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को 13 रन से दी शिकस्त, 124 रन पर सिमटी टीम
08 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

INDvsPAK: महिला एशिया कप में पाकिस्तान Pakistan ने भारत India को 13वें मुकाबले में 13 रन से हरा दिया है। भारतीय टीम Indian Team इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान से भिड़ने से पहले कोई मैच नहीं हारी थी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निदा दार Nida Dar के नाबाद अर्धशतक के बावजूद महिला एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में भारत के खिलाफ छह विकेट पर 137 रन ही बना सकी। इसके जवाब में भारतीय टीम 19.4 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 124 रन ही बना सकी। महिला टी-20 एशिया कप में लगातार तीन मैच अपने नाम करने वाली भारतीय टीम शुक्रवार को अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ दवाब में नजर आयी और इसका खामियाजा उसे हार के साथ चुकाना पड़ा।

सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम Sylhet International Cricket Stadium पर पाकिस्तान द्वारा जीत के लिए दिए गए लक्ष्य 138 रन का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम 19.4 ओवर के खेल में 124 रन बनाकर पवेलियन Pavilion लौट गयी और उसे 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। गेंदबाजी में औसत प्रदर्शन Average Performance कर पाकिस्तान टीम को 137 रन बनाने का मौका देने वाली भारतीय टीम ने बल्ले से भी स्तरहीन प्रदर्शन किया और नियमित अंतराल में विकेट गंवाने का सिलसिला जारी रहा।

मात्र 65 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद क्रीज पर आयी कप्तान हरमनप्रीत Captain Harmanpreet (12) ने भी अपने प्रशंसकों को निराश किया। विकेटकीपर बल्लेबाज रिचा घोष Wicketkeeper Batsman Richa Ghosh ने निचले क्रम में आकर 13 गेंदो पर 26 रन बनाये मगर तब तक जीत टीम इंडिया की पकड़ से दूर जा चुकी थी।