News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HDFC Bank ने Pixel Play क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया

Share Us

230
HDFC Bank ने Pixel Play क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया
15 May 2024
5 min read

News Synopsis

एचडीएफसी बैंक HDFC Bank ने पिक्सेल प्ले क्रेडिट कार्ड नामक एक नया डिजिटल क्रेडिट कार्ड New Digital Credit Card लॉन्च किया है, जो आपको अपनी जीवनशैली के अनुरूप लाभों को अनुकूलित करने और कैशबैक अर्जित करने, कार्ड डिज़ाइन चुनने और अपनी पसंदीदा बिलिंग चक्र तिथि चुनने के लिए अपनी पसंद के व्यापारियों का चयन करने की अनुमति देता है।

एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट के अनुसार यहां एचडीएफसी बैंक के पिक्सेल प्ले क्रेडिट कार्ड की महत्वपूर्ण विशेषताओं पर एक नजर है।

PayZap:

ग्राहक को PayZapp के माध्यम से क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनबोर्ड किया जाएगा जहां उन्हें इंस्टेंट डिजिटल क्रेडिट कार्ड प्राप्त होगा। वे PayZapp से PIXEL Play क्रेडिट कार्ड को डिजिटल रूप से प्रबंधित कर सकते हैं। कोई कार्ड कंट्रोल्स, रिवार्ड्स, ईएमआई डैशबोर्ड, स्टेटमेंट्स, रेपैमेंट्स, रीसेंट ट्रांसक्शन्स, डिस्प्यूट्स, हॉटलिस्टिंग, हेल्प सेंटर, नोटिफिकेशन्स आदि जैसी सुविधाओं तक पहुंच सकता है।

How to apply:

यह 100% डिजिटल है, किसी दस्तावेज़, ईमेल या कॉलिंग की आवश्यकता नहीं है। बस ईएमआई में कनवर्ट करें और अपने पेज़ैप से ईएमआई रेपैमेंट्स को पूरी तरह से प्रबंधित करें।

आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करके आसानी से PIXEL Play क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं:

चरण 1: एंड्रॉइड के लिए Google Play Store या iOS के लिए ऐप स्टोर से PayZapp ऐप डाउनलोड या अपडेट करें।

चरण 2: PayZapp होमपेज पर 'PIXEL Play के लिए अभी आवेदन करें' बैनर पर क्लिक करें।

एचडीएफसी बैंक पिक्सेल प्ले क्रेडिट कार्ड रिवार्ड्स:

कोई भी दो पैक चुनने पर - 5% कैशबैक

डाइनिंग और एंटरटेनमेंट केटेगरी - बुकमायशो और ज़ोमैटो

ट्रेवल केटेगरी - मेकमाईट्रिप और उबर

ग्रोसरी केटेगरी - ब्लिंकिट और रिलायंस स्मार्ट बाज़ार

इलेक्ट्रॉनिक्स केटेगरी - क्रोमा और रिलायंस डिजिटल

फैशन केटेगरी - नायका और मिंत्रा

किसी एक ई-कॉमर्स मर्चेंट की पसंद पर 3% कैशबैक

Amazon या Flipkart या PayZapp

अन्य सभी खर्चों पर 1% अनलिमिटेड कैशबैक

Zero lost card liability:

यदि आप अनजाने में अपना PIXEL Play क्रेडिट कार्ड खो देते हैं, तो आपके क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके की गई किसी भी धोखाधड़ी वाली खरीदारी के लिए आपकी कोई ज़िम्मेदारी नहीं है, जब तक कि आप तुरंत हमारे 24 घंटे के कॉल सेंटर को इसकी रिपोर्ट करते हैं।

पेज़ैप में पिक्सेल होमपेज का रिवार्ड्स क्षेत्र कैशबैक को संभालना आसान बनाता है, जिसे पिक्सेल कैशप्वाइंट के रूप में जमा किया जाएगा।

एक बार जब आप 1000 पिक्सेल कैशपॉइंट अर्जित कर लेते हैं, तो आप उन्हें PayZapp का उपयोग करके अपनी पसंद के ब्रांड वाउचर ऑनलाइन खरीदने के लिए PayZapp वॉलेट में आसानी से भुना सकते हैं।

Fees and charges:

मेम्बरशिप में शामिल होने या रेनू करने की लागत 500 रुपये और कोई भी लागू कर है। जारी होने के 90 दिनों के भीतर 20,000 रुपये खर्च करके आप मेम्बरशिप कॉस्ट माफ कर सकते हैं। यदि आप एक साल पहले 1 लाख या उससे अधिक खर्च करते हैं, तो अगले वर्ष के लिए रिन्यूअल मेम्बरशिप चार्ज माफ कर दिया जाता है।

Who can apply:

For Salaried

आयु: न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 60 वर्ष

आय: ग्रॉस मंथली इनकम > 25,000 रुपये

For Self Employed

आयु: न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 65 वर्ष

आय: आईटीआर > 6.0 लाख रुपये प्रति वर्ष

Contactless Payment:

Swipe to Pay

PIXEL प्ले क्रेडिट कार्ड आपको स्वाइप टू पे के साथ आसानी से ई-कॉमर्स ट्रांसक्शन्स करने की सुविधा देता है। अब एसएमएस के माध्यम से भेजे गए वन-टाइम पासवर्ड की आवश्यकता के बिना क्विक और सिक्योर ऑनलाइन पेमेंट्स करें।

Tap & Pay

PIXEL Play क्रेडिट कार्ड ने रिटेल आउटलेट्स पर फ़ास्ट, कनविनिएंट और सिक्योर पेमेंट्स की सुविधा के लिए संपर्क रहित पेमेंट्स सक्षम किया है। बस अपने फ़ोन या फिजिकल कार्ड से एक बार टैप करें और परेशानी फ्री ऑफ़लाइन पेमेंट्स करें।