facebook-pixel
News In Brief Technology and Gadgets

गूगल की मेगा कॉन्फ्रेंस आज हो रही शुरू 

News In Brief Technology and Gadgets

गूगल की मेगा कॉन्फ्रेंस आज हो रही शुरू 

googles-mega-conference-is-starting-today

News Synopsis

दुनिया world की दिग्गज गूगल Google की सालाना Google I/O 2022 कॉन्फ्रेंस आज यानी 11 मई से शुरू हो रही है। कोरोना की वजह Google I/O 2022 का आयोजन ऑनलाइन online किया जा रहा है। Google I/O 2022 की शुरुआत अल्फाबेट और गूगल Alphabet and Google के सीईओ CEO सुंदर पिचाई Sunder Pichai के कीनोट keynote के साथ होगी।

इस इवेंट को आज रात 10.30 बजे से लाइव देखा जा सकेगा। इवेंट का प्रसारण गूगल के यूट्यूब चैनल youtube channel पर किया जाएगा। यूट्यूब के अलावा गूगल के सोशल मीडिया हैंडल social media handle से भी इवेंट का अपडेट दिया जाता रहेगा। हर साल की तर्ज पर इस बार भी Google I/O 2022 में एंड्रॉयड 13 Android 13 समेत वियर ओएस wear os लांच किए जाएंगे।

अगर इस इवेंट की खासियत की बात करें तो गूगल के इस इवेंट में पूरी दुनिया की निगाहें Android 13 पर रहेंगी। यह एंड्रॉयड का नया वर्जन new version होगा जिसका डेवलपर प्री-व्यू developer preview इसी साल फरवरी में जारी किया गया था। माना जा रहा है कि एंड्रॉयड 13 में एपल Apple जैसे ऑडियो फीचर audio feature मिलेंगे। साथ ही दो ई-सिम कार्ड two e-sim card का भी सपोर्ट मिल सकेगा। फिलहाल अभी एंड्रॉयड फोन के साथ एक ही ई-सिम कार्ड का सपोर्ट मिलता है।



Related Post




Newsletter

Read and Subscribe