Google Pixel 6a भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, मिल रही बंपर छूट 

Share Us

748
Google Pixel 6a भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, मिल रही बंपर छूट 
22 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

बहुप्रतीक्षित Google Pixel 6a का इंतजार खत्म हो चुका है। Google Pixel 6a को भारत में प्री-ऑर्डर Pre-Order in India के लिए उपलब्ध हो गया है और इसको फ्लिपकार्ट Flipkart से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। गूगल के इस फोन की बिक्री 28 जुलाई से शुरू होगी। गौर करने वाली बात ये है कि Google Pixel 6a में गूगल के ही प्रोसेसर Google Tensor का इस्तेमाल किया गया है।

साथ ही इसमें सिक्योरिटी Security के लिए Titan M2TM चिपसेट Titan M2TM Chipset है और इसकी बैटरी को लेकर 24 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। Google Pixel 6a में एंड्रॉयड 12 मिलता है जो कि स्टॉक है यानी इसके साथ कोई कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम Operating System नहीं है। गूगल के इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले Full HD+ OLED Display पैनल मिलता है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है।

Google Pixel 6a में डुअल रियर कैमरा सेटअप Dual Rear Camera Setup है जिनमें प्राइमरी लेंस 12.2 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.7 है। दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल Ultra Wide Angle है। सेल्फी के लिए गूगल ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग 4K Video Recording 30fps पर की जा सकेगी। कैमरे के साथ मैजिक इरेजर और नाइट साइट Magic Eraser and Night Site जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।

Google Pixel 6a की कीमत भारतीय बाजार में 43,999 रुपए है और इसी कीमत पर फोन को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। फोन के साथ Axis बैंक के कार्ड Axis Bank Cards से पेमेंट करने पर 4,000 रुपये की छूट मिलेगी। जबकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। यदि आपके पास पुराना पिक्सल फोन है तो 6,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर Exchange Offers भी मिलेगा।

Google Pixel 6a  के साथ Nest Hub Gen2, Pixel Buds A सीरीज और Fitbit Inspire 2 महज 4,999 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा। Pixel 6a के साथ तीन महीने के लिए YouTube Premium और Google One का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

 

TWN In-Focus