ईवी ब्रांड ईवियम ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के साथ की साझेदारी

Share Us

462
ईवी ब्रांड ईवियम ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के साथ की साझेदारी
02 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी रिलायंस जनरल इंश्योरेंस Reliance General Insurance के साथ टू-व्हीलर ईवी ब्रांड Two-Wheeler EV Brand EVeium (ईवियम) ने साझेदारी की घोषणा Partnership Announced कर दी है। इस करार के बाद, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस  Reliance General Insurance विशेष रूप से सभी ईवियम ग्राहकों Evium Customers को मोटर बीमा प्रदान करेगा। जून 2022 में भारत में लॉन्च होने के बाद से, ईवियम को देश के इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदारों Electric Vehicle Buyers से अच्छी-खासा रिस्पॉन्स मिला है। भारत में लॉन्च होने के महीने भर के भीतर ईवियम ने तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स- जार Jaar, कॉमेट और कॉस्मो Comet & Cosmo को लॉन्च कर दिया।

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के साथ सहयोग पर ईवियम के वीपी, मार्केटिंग एंड सेल्स, आदित्य रेड्डी Aditya Reddy ने पुष्टि की और कहा कि, "हम सभी पहलुओं की दृष्टि से सेवाओं और उत्पाद पोर्टफोलियो Services & Product Portfolio को मजबूत कर रहे हैं। हमने पहले ही नए मैन्युफेक्चरिंग प्लांट और निवेश योजनाओं New Manufacturing Plant & Investment Plans की घोषणा की है जिन पर अभी काम चल रहा है। हमारे तीन उत्पाद पहले से ही सड़कों पर उतर चुके हैं और उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

जबकि हम अपनी रणनीति के अनुरूप आगे बढ़ रहे हैं, बेहद प्रतिष्ठित रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के साथ यह सहयोग हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। हम ग्राहकों की सेवा करने और ई-मोबिलिटी मिशन  E-Mobility Mission में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए जबरस्त तरीके से आगे बढ़ने का लक्ष्य रखते हैं।"

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के चीफ डिस्ट्रिब्युशन ऑफिसर Chief Distribution Officer, आनंद सिंघी Anand Singhi ने कहा है कि, "भारत में इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहनों Electric Two-Wheelers की पैठ वित्त वर्ष 21 के 2 प्रतिशत से बढ़कर वित्त वर्ष 26 तक 10-15 प्रतिशत होने की उम्मीद है।