News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip ने ऑफिसियल ट्रैवल और एक्सपीरियंस पार्टनर के रूप में Rajasthan Royals के साथ साझेदारी की

Share Us

116
EaseMyTrip ने ऑफिसियल ट्रैवल और एक्सपीरियंस पार्टनर के रूप में Rajasthan Royals के साथ साझेदारी की
03 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के अग्रणी ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म EaseMyTrip को मौजूदा 2024 सीज़न के लिए रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals के साथ ऑफिसियल ट्रैवल और एक्सपीरियंस पार्टनर के रूप में चुना गया है।

एसोसिएशन रॉयल्स को अपने दूर के मैचों के लिए देश भर में निर्बाध रूप से यात्रा करने में सक्षम बनाता है, साथ ही EaseMyTrip ट्रैवल बुकिंग, आतिथ्य सेवाओं और अन्य यात्रा आवश्यकताओं में उनकी विशेषज्ञता को देखते हुए सहायता प्रदान करता है। टाई-अप के हिस्से के रूप में रॉयल्स EaseMyTrip की परेशानी मुक्त यात्रा बुकिंग सेवाओं के माध्यम से फ्रैंचाइज़ी में लाए जा रहे मूल्य-वर्धन का समर्थन करते हुए दिखाई देंगे। साझेदारी डिजिटल सामग्री के आकर्षक और मनोरंजक टुकड़ों के रूप में जीवंत हो जाएगी, कुछ ऐसा जिसके लिए रॉयल्स प्रसिद्ध हैं।

EaseMyTrip के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO & Co-founder EaseMyTrip ने कहा राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी ऑफिसियल साझेदारी की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। यह साझेदारी न केवल रॉयल्स के ट्रैवल एक्सपीरियंस को बढ़ाता है, बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में खेलों के एक मजबूत समर्थक के रूप में हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। हमारे निर्बाध यात्रा समाधानों के साथ हम यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं, कि रॉयल्स के दूर के मैच तनाव मुक्त हों, जिससे उन्हें अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने का मौका मिले।

राजस्थान रॉयल्स के चीफ बिज़नेस ऑफिसर आलोक चित्रे Alok Chitre Chief Business Officer Rajasthan Royals ने कहा "हम EaseMyTrip के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं, जो एक ऐसा ब्रांड है, जो अपने शीर्ष श्रेणी के यात्रा समाधान और ग्राहक संतुष्टि के लिए जाना जाता है। इस साझेदारी के माध्यम से हम आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं।" कुछ अनूठे यात्रा अनुभव तैयार करना जो खेल और यात्रा के चौराहे पर बैठते हैं।"

राजस्थान रॉयल्स ने तीन मैचों में तीन जीत के साथ 2024 सीज़न की सकारात्मक शुरुआत की है, और आज 6 अप्रैल को सवाई मानसिंह स्टेडियम में #PinkPromise मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना करने के लिए EaseMyTrip की सहायता से जयपुर वापस आ रही है।

EaseMyTrip के बारे में:

फरवरी 2021 में भारत में ओटीए उद्योग की क्रिसिल रिपोर्ट-आकलन के आधार पर EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59% की सीएजीआर से वृद्धि हो रही है। सबसे तेजी से बढ़ती इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।

Rajasthan Royals के बारे में:

राजस्थान रॉयल्स 2008 के शुरुआती सीज़न की चैंपियन थी, और इंडियन प्रीमियर लीग में प्रतिस्पर्धा करने वाली 10 टीमों में से एक है। फ्रैंचाइज़ी ने 2021 में एक प्रमुख शेयरधारिता पुनर्गठन पूरा किया, जिसमें इमर्जिंग मीडिया के पास नए सह-निवेशक रेडबर्ड कैपिटल पार्टनर्स के समर्थन से फ्रैंचाइज़ी का बहुमत स्वामित्व था।