Daikin 1.5 Ton Split AC 30 हजार रुपए हुआ सस्ता, बचाएगा बिजली

Share Us

427
Daikin 1.5 Ton Split AC 30 हजार रुपए हुआ सस्ता, बचाएगा बिजली
04 Jul 2022
min read

News Synopsis

अगर आप इस गर्मी के सीजन में एयर कंडीशनर Air Conditioner खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Daikin 1.5 Ton Split AC एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी खासियत यह है कि इस पर कंपनी भारी डिस्काउंट Huge Discount दे रही है। Flipkart से भी आप Daikin Inverter Split AC को Online खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने पर इस AC पर करीब 30 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। Daikin 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको Flipkart की वेबसाइट Website पर जाना होगा।

इस AC की MRP कंपनी की ओर से 71,200 रुपए है। वहीं इस पर करीब 34 फीसदी Discount के बाद इसे 46,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। पहली बार Daikin के किसी AC पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है। खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Debit और Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 1 हजार रुपए तक की छूट मिलेगी। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आप 5 फीसदी तक Cashback भी मिल सकता है।

ICICI Credit Card से भी पेमेंट करना फायदेमंद साबित होगा। क्योंकि इसमें 1500 रुपए की छूट मिलेगी। जैसा कि आप जानते हैं कि ये 5 Star Inverter AC है तो ये बिजली की भी बहुत बचत करेगा।

TWN In-Focus