facebook-pixel

Brahmastra की 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल, ताबड़तोड़ कमाई जारी

Share Us

103
Brahmastra की 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल, ताबड़तोड़ कमाई जारी
21 Sep 2022
min read

Podcast

News Synopsis

अभी हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर Alia Bhatt and Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra का शानदार प्रदर्शन जारी है। पिछले कई महीनों से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे बॉलीवुड Bollywood को Brahmastra से एक बड़ी खुशखबरी मिली है। बड़े पर्दे पर पहली बार आई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। रिलीज के दूसरे शुक्रवार और दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस Box Office पर कलेक्शन Collection बढ़ने के बाद 10वें दिन फिल्म का कलेक्शन 15 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 16.25 से 17.25 करोड़ रुपए के बीच रहा।

इससे फिल्म का 10 दिन का कुल कलेक्शन 209-210 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। देश के टॉप 10 शहरों में फिल्म ने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। दूसरे वीकेंड पर दर्शकों की संख्या बढ़ी है। फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर देश भर में 40 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है। इससे बॉक्स ऑफिस पर मजबूत ट्रेंड का संकेत मिल रहा है। ब्रह्मास्त्र का परफॉर्मेंस किसी हॉलीवुड फिल्म Hollywood Films की तरह है और इस वजह से इसके बिजनेस में सप्ताह के दिनों में दोबारा कमी हो सकती है।

इसे दर्शकों का एक विशेष वर्ग पसंद कर रहा है और इससे टिकट विंडों Ticket Window पर भीड़ बढ़ी है। तीसरे वीकेंड पर बिजनेस दोबारा बढ़ने की संभावना है औऱ इस ट्रेंड से फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री होनी तय मानी जा रही है। ब्रह्मास्त्र से विक्रम वेधा और राम सेतु Vikram Vedha and Ram Setu जैसी आगामी फिल्मों के प्रोड्यूसर्स को भी कुछ हौसला मिला है। इससे यह कहा जा सकता है कि दर्शक सिनेमा हॉल Cinema Hall में लौट रहे हैं। 

TWN In-Focus