Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा कांतारा का तूफान, जानें अन्य फिल्मों का हाल

Share Us

516
Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा कांतारा का तूफान, जानें अन्य फिल्मों का हाल
20 Oct 2022
min read

News Synopsis

बॉक्स ऑफिस Box Office पर मौजूदा वक्त में साउथ की छोटे बजट की फिल्म कांतारा Kantara का जलवा देखने को मिल रहा है। वहीं पिछले हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना Ayushman Khurana की फिल्म डॉक्टर जी Doctor G तो अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है और अभी से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। इसके अलावा अब मणिरत्नम की पीएस-1 PS-1 का भी अब कलेक्शन अब गिरने लगा है। वहीं ऋतिक रोशन Hrithik Roshan की विक्रम वेधा Vikram Vedha और चिरंजीवी की गॉडफादर Chiranjeevi's Godfather की भी हालत बहुत खराब है। इसी बीच सभी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Box Office Collection आ गए हैं।

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी को रिलीज हुए छह दिनों का समय बीत चुका है। धीमी ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने वीकएंड पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था। डॉक्टर जी का कुल कलेक्शन 19.82 करोड़ रुपये हो चुका है। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार पीएस-1 का 20वें दिन का कलेक्शन 252.80 करोड़ रुपये हो गया है। साउथ की छोटे बजट की फिल्म कांतारा ने दक्षिण में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। 

इस फिल्म का कुल कारोबार 133.75 करोड़ रुपये हो चुका है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान Saif Ali Khan स्टारर फिल्म पहले दिन से ही धीमी गति से चल रही थी। विक्रम वेधा का कलेक्शन 77.66 करोड़ रुपये हो चुका है। चिरंजीवी और सलमान खान Chiranjeevi and Salman Khan स्टारर फिल्म गॉडफादर film Godfather की भी स्थिति बेहद खराब है। गॉडफादर ने 15वें दिन यानि बुधवार को 40 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 72.41 करोड़ रुपये हो चुका है।