facebook-pixel
Coursera Image_2

Bose Soundlink Flex ने वायरलेस स्पीकर किया लांच

Share Us

71
Bose Soundlink Flex ने वायरलेस स्पीकर किया लांच
10 Jun 2022
6 min read
TWN In-Focus

News Synopsis

बोस Bose ने अपना Bose Soundlink Flex वायरलेस स्पीकर Wireless Speakers इंडिया India में लांच कर दिया है। इसकी खासियत ये है कि पानी में डूबने drowning in water पर भी ये खराब नहीं होगा। कंपनी का ये Bose Soundlink Flex एक पोर्टेबल स्पीकर Portable Speaker है जिसके साथ अल्ट्रा रगेड डिजाइन Ultra Rugged Design दी गई है। कंपनी की ओर से Bose Soundlink Flex को लेकर जबरदस्त बास और क्लियर साउंड Bass & Clear Sound का दावा किया गया है। 

इसमें Bose PositionIQ टेक्नोलॉजी मिलती है जो कि स्पीकर की पोजिशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट Adjust Audio करती है। गौर करने वाली बात ये है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब स्पीकर अपनी पॉजिशन के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट कर रहा है। Bose Soundlink को वाटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। Bose Soundlink की बैटरी को लेकर 12 घंटे के बैकअप Backup का दावा किया गया है।

अगर कीमत की बात की जाए तो Bose Soundlink को रिटेल स्टोर और ऑनलाइन स्टोर Retail Stores & Online Stores से 15,900 रुपए में खरीदा जा सकता है। Bose Soundlink स्पीकर की बॉडी पर सिलिकॉन Silicon की कोटिंग है। बोस ने दावा किया है कि बाथ टब या स्वीमिंग पूल Bath tub or swimming pool में गिरने से भी ये खराब नहीं होगा।

Podcast

TWN In-Focus