ओला और उबर के विलय की चर्चा पर भाविश अग्रवाल ने दी सफाई

Share Us

401
ओला और उबर के विलय की चर्चा पर भाविश अग्रवाल ने दी सफाई
30 Jul 2022
min read

News Synopsis

कैब सर्विस प्रोवाइडर Cab Service Providers ओला और उबर Ola and Uber को लेकर भाविश अग्रवाल Bhavish Aggarwal का बड़ा बयान सामने आया है। ओला के सह संस्थापक भाविश अग्रवाल ने साफ किया है कि ओला और उबर का विलय  merged नहीं होने जा रहा है। उन्होंने इन खबरों को बकवास करार दिया है। मतलब ये कि कैब सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ओला और उबर को लेकर चर्चा चल रही थी कि दोनों साथ में विलय कर सकती हैं।

जबकि इन खबरों को बल मिलने से पहले ही भाविश अग्रवाल ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है और ऐसी खबरें सिर्फ बकवास हैं। भाविश अग्रवाल ने अपने एक ट्वीट Tweet में लिखा है कि ये सब बिल्कुल बकवास है। हम मुनाफा कमाने वाली कंपनी हैं और अभी हमारी ग्रोथ Growth बेहतरीन चल रही है। अगर कोई दूसरी कंपनी बाजार छोड़ना चाहती है, तो उसका स्वागत है।

हम किसी कंपनी के साथ विलय नहीं करने जा रहे हैं। वैसे उबर की तरफ से भी उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया गया है जिनमें कहा गया था कि ओला के अधिकारियों  executives of Ola के साथ कंपनी की बैठक हुई है और विलय को लेकर बातचीत हुई है। जबकि उबर ने भी इन खबरों को नकारा है। वहीं, विलय से संबंधित खबरें मीडिया में आने पर तमाम तरह की अटकलें भी शुरू हो गई थीं।

वहीं, कोरोना काल के बाद बाजार में कई सारे बदलाव आए हैं। इसके अलावा ओला को अपना ग्रॉसरी बिजनेस बंद करना पड़ा है। वहीं उबर को भी अपना खाद्य प्रदाता सेवा उबर ईट्स को जोमैटो को बेचनी पड़ी है।