Apple iPhone SE 4: बड़ी डिस्प्ले के साथ आएगा नया आईफोन, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Share Us

678
Apple iPhone SE 4: बड़ी डिस्प्ले के साथ आएगा नया आईफोन, मिलेंगे ये खास फीचर्स
11 Oct 2022
min read

News Synopsis

iPhone: दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone Brands ब्रांड एपल Apple ने हाल ही में अपनी नई आईफोन 14 सीरीज लॉन्च की है। अब एपल के नए अपकमिंग आईफोन Apple iPhone SE 4 को लेकर नई जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि एपल इस फोन को भी जल्दी लॉन्च कर सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं फोन के फीचर्स को लेकर भी कई सारे लीक्स आ रहे हैं। लीक्स की मानें तो 4th जेनरेशन iPhone में 6.1 इंच की LCD स्क्रीन मिलेगी, जो टॉप नॉच कटआउट Top Notch Cutout के साथ आएगी।

यदि ऐसा होता है तो यह Apple iPhone SE सीरीज में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। अब तक SE सीरीज को कंपनी की ओर से स्माल साइज की डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता रहा है। अनालिस्ट Ross Young के मुताबिक नए आईफोन  Apple iPhone SE 4 को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। Ross Young की रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन SE मॉडल के साथ एपल टच आईडी Apple Touch ID को वापस ला सकता है।

वहीं इस फोन का डिजाइन iPhone XR से मिलता-जुलता होने वाला है। गौर करने वाली बात ये है कि एपल ने 8 मार्च 2022 को अपने SE सीरीज फोन iPhone SE 3 को लॉन्च किया था। दरअसल,  SE सीरीज एपल की ओर से आने वाली बजट फोन सीरीज होती है और इसका साइज कॉम्पैक्ट Compact रखा जाता है। iPhone SE 3 को तीन स्टोरेज वेरियंट (64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज) और 43,900 रुपए की शुरुआती कीमत Starting Price पर लॉन्च किया गया था।

TWN In-Focus