आनंद महिंद्रा ने बताई 'बिग बुल' की सबसे कीमती सलाह, आप भी जानें 

Share Us

487
आनंद महिंद्रा ने बताई 'बिग बुल' की सबसे कीमती सलाह, आप भी जानें 
22 Aug 2022
min read

News Synopsis

भारतीय शेयर बाजार Indian Stock Market में के बिग बुल Big Bull के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला Rakesh Jhunjhunwala एक सप्ताह पहले इस दुनिया को छोड़कर विदा हो गए थे। जिसके बाद लोगों ने उनसे जुड़ी तमाम यादों को दूसरे लोगों से शेयर किया। इसी कड़ी में देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा Anand Mahindra ने रविवार को 'बिग बुल' की सलाह को याद करते हुए एक पोस्ट साझा किया।

राकेश झुनझुनवाला ने एक इंटरव्यू के दौरान भी इस सलाह को बताया था। आनंद महिंद्रा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है। अपने जीवन के अंतिम चरण में, राकेश ने अब तक की सबसे मूल्यवान और लाभदायक निवेश सलाह दी। उनकी यह सलाह एसी है, जो अरबों की कीमत की है और इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आपके समय का निवेश करने की आवश्यकता है, आपका पैसा नहीं।" आनंद महिंद्रा ने अपनी पोस्ट में एक अखबार की एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट Screenshot भी लगाया है।

ये रिपोर्ट दिवंगत निवेशक झुनझुनवाला के एक इंटरव्यू की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि "मेरा सबसे खराब निवेश मेरा स्वास्थ्य  Bad Investment My Health रहा है। मैं सभी को उसमें सबसे अधिक निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करूंगा।" आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट में लोगों से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए संदेश दिया है।

जिसे लोग आमतौर पर अपने काम, जिम्मेदारियों और जीवन Responsibilities and Life की अन्य घटनाओं के सामने नजरअंदाज कर देते हैं। उनके इस पोस्ट को कुछ घंटों में ही हजारों लोगों ने लाइक और रीट्वीट Like and Retweet किया।