Zypp Electric 2024 तक Zomato के लिए 1 लाख ई-स्कूटर तैनात करेगी

Share Us

552
Zypp Electric 2024 तक Zomato के लिए 1 लाख ई-स्कूटर तैनात करेगी
25 Apr 2023
7 min read

News Synopsis

Zypp Electric ने 2024 तक 1 लाख ई-स्कूटर तैनात करने के लिए Zomato के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। सहयोग के हिस्से के रूप में Zypp भारत के विभिन्न शहरों में लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए Zomato को डिलीवरी पार्टनर भी प्रदान करेगा।

Zypp Electric ने दावा किया कि उसने अब तक 13,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों Electric Vehicles को तैनात किया है। Zypp का लक्ष्य 2024 तक अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के माध्यम से 1 करोड़ से अधिक डिलीवरी हासिल करना है।

यह गठबंधन "द क्लाइमेट ग्रुप की ईवी100" पहल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में 2030 तक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होने के लिए ज़ोमैटो की एक बड़ी योजना का एक हिस्सा है।

एसोसिएशन के बारे में टिप्पणी करते हुए मोहित सरदाना सीओओ ज़ोमैटो Mohit Sardana COO Zomato में फूड डिलीवरी ने कहा हम 2030 तक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बनने के अपने लक्ष्य की दिशा में एक और कदम उठाने के लिए Zypp Electric के साथ जुड़कर उत्साहित हैं। यह सहयोग हमें कार्बन उत्सर्जन को काफी कम करने में सक्षम करेगा और हमारे ग्राहकों के लिए अधिक स्थायी अंतिम-मील वितरण विकल्प लाएं। हम अधिक कुशल और पर्यावरण के अनुकूल वितरण बनाने के लिए मिलकर काम करने की आशा करते हैं।

Zypp Electric के सीओओ और सह-संस्थापक तुषार मेहता COO & Co-Founder Tushar Mehta ने साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा Zypp और Zomato के बीच जुड़ाव फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी इंडस्ट्री में क्रांति लाने और फूड डिलीवर Food Deliver करने के तरीके को बदलने के लिए एक विशाल अवसर का प्रतिनिधित्व करता है। फूड डिलीवरी पूरी तरह से चालू है। दोपहिया वाहन और ज्यादातर पेट्रोल पर चल रहे हैं, और साथ ही लागत बचाने के लिए ईवी में स्थानांतरित करना चाहते हैं। हमारी ईवी बेड़े प्रबंधन प्रौद्योगिकी EV Fleet Management Technology और अभिनव भागीदार समाधानों का लाभ उठाकर, हम एक अधिक कुशल, टिकाऊ और ग्राहक-केंद्रित वितरण बनाने का लक्ष्य रखते हैं। अनुभव जो उद्योग में एक नया मानक स्थापित करेगा। इस सहयोग के माध्यम से हम कई बाजारों में विकास और विस्तार को चलाने का लक्ष्य रखते हैं। हमारा दृष्टिकोण गिग श्रमिकों को सशक्त करेगा और उन्हें कमाई के रोमांचक अवसर प्रदान करेगा, साथ ही पर्यावरण के लिए जिम्मेदार और सामाजिक रूप से जागरूक संचालन सुनिश्चित करेगा। ग्राहक Zomato को पसंद करते हैं।

Zypp वर्तमान में Zomato, Swiggy, BigBasket, Amazon, Flipkart, Zepto, Blinkit और कई अन्य को EV समाधानों के साथ-साथ वितरण भागीदारों की सेवा दे रहा है।