News In Brief Auto
News In Brief Auto

Zoomcar ने कार खरीदने वाले प्लेटफॉर्म ACKO Drive के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

175
Zoomcar ने कार खरीदने वाले प्लेटफॉर्म ACKO Drive के साथ साझेदारी की घोषणा की
30 Mar 2024
8 min read

News Synopsis

सेल्फ-ड्राइव कार शेयरिंग के लिए NASDAQ-सूचीबद्ध अग्रणी मार्केटप्लेस ज़ूमकार Zoomcar ने स्थानीय ज़ूमकार होस्ट्स को अपने कार बेड़े का विस्तार करने के लिए सशक्त बनाने के लिए ACKO के कार खरीदने वाले प्लेटफॉर्म ACKO Drive के साथ साझेदारी की।

इस साझेदारी के साथ ACKO ड्राइव ज़ूमकार होस्ट्स को नई कार की खरीद पर 85,000 रुपये तक की पर्याप्त बचत के साथ-साथ तत्काल ऋण अनुमोदन, एक्सप्रेस कार डिलीवरी और कार वित्तपोषण पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रहा है। यह साझेदारी मेज़बानों को अपनी व्यावसायिक उपस्थिति का विस्तार करने और उनकी कमाई में उल्लेखनीय वृद्धि करने की अनुमति देती है।

भारतीय यात्रा परिदृश्य में कार शेयरिंग की मांग तेजी से बढ़ रही है, जो छुपे हुए रत्नों और अज्ञात गंतव्यों का पता लगाने के लिए सुविधा और स्वतंत्रता की इच्छा से प्रेरित है, जहां उड़ानों, बसों और ट्रेनों जैसे पारंपरिक प्रत्यक्ष यात्रा साधनों के साथ पहुंचना मुश्किल है। इससे स्व-चालित कारों की लोकप्रियता बढ़ी है, ज़ूमकार जैसे उद्योग के अग्रणी उस मांग को पूरा करने के लिए उभरे हैं। ज़ूमकार के Q3 2023 परिणामों के अनुसार ज़ूमकार होस्ट्स ने लगभग $4 मिलियन कमाए, और कार होस्टिंग को कार किराए पर लेने के समान लोकप्रिय बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। कंपनी सूक्ष्म-उद्यमिता अवसर के रूप में मंच का लाभ उठाने के इरादे से लगातार पेशेवर मेजबानों का एक बड़ा मिश्रण देख रही है। ACKO ड्राइव ऑनलाइन कार खरीद के क्षेत्र में अग्रणी है, जो ग्राहकों को मॉडलों की तुलना करने, वित्तपोषण विकल्पों का चयन करने, बीमा खरीदने और बिक्री के बाद की सेवाओं तक पहुंचने की सुविधा, सभी एक सुविधाजनक प्लेटफार्म पर का आनंद लेने में मदद करता है।

इस साझेदारी के माध्यम से ACKO ड्राइव विशेष ऑफ़र प्रदान करके ज़ूमकार होस्ट्स तक आसान पहुंच की सुविधा प्रदान करेगा, जो उन्हें कार शेयरिंग से अपनी कमाई क्षमता बढ़ाने में सक्षम बनाएगा। साझेदारी नए और मौजूदा ज़ूमकार होस्ट्स दोनों के लिए अपने व्यवसाय संचालन को बनाने और बढ़ाने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रस्तुत करती है, जो नए कार मॉडलों के साथ उपभोक्ता प्राथमिकताओं को पूरा करने में मदद करेगी। मौजूदा ज़ूमकार होस्ट विभिन्न वाहन विकल्पों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपने मौजूदा बेड़े को निर्बाध रूप से अपग्रेड कर सकते हैं। नवीनतम मॉडलों को अपनाकर होस्ट न केवल अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ा सकते हैं, बल्कि नए और अधिक आकर्षक वाहनों से जुड़ी उच्च कमाई की क्षमता का भी लाभ उठा सकते हैं।

ज़ूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन Greg Moran CEO and Co-Founder of Zoomcar ने कहा "हम अपने मेहमानों को उच्च गुणवत्ता वाले अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और एक अद्वितीय सेल्फ-ड्राइव अनुभव के लिए सबसे बड़े अनलॉक में से एक नए और व्यापक कार विकल्प प्रदान करना है।" "ज़ूमकार का लक्ष्य कार-शेयरिंग मार्केटप्लेस को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाना है, अधिक होस्ट्स को प्लेटफ़ॉर्म के साथ जुड़ने और बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना है, और ACKO ड्राइव के साथ हमारी साझेदारी बढ़ी हुई सामर्थ्य और विकल्प प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।"

ACKO ड्राइव के साथ ज़ूमकार की साझेदारी उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने और विविध और नए कार मॉडलों के साथ स्थानीय उद्यमियों को सशक्त बनाने के लिए एक रणनीतिक कदम का प्रतीक है।

नितिन चड्ढा एसवीपी एसीकेओ ड्राइव Nitin Chadha SVP at ACKO Drive ने कहा भारतीय यात्रा और अनुभव के विभिन्न तरीकों की खोज कर रहे हैं, और ज़ूमकार होस्ट्स उनके लिए सबसे उपयुक्त मंच प्रदान करके व्यक्तियों में जुनून को बढ़ाता है। ACKO ड्राइव ऑनलाइन कार खरीदने की यात्रा में माहिर है, और इस साझेदारी के साथ हमें विश्वास है, कि ज़ूमकार प्लेटफ़ॉर्म पर होस्ट करके ग्राहकों को अपनी कार का बेहतर उपयोग करने में सक्षम बनाएगा। ज़ूमकार के साथ हमारा सहयोग कार उत्साही लोगों को उनकी कार खरीदने की यात्रा में लचीले वित्तपोषण विकल्पों और उपयुक्त बीमा समाधानों के साथ ACKO ड्राइव से शुरू से अंत तक समर्थन प्रदान करने की दिशा में एक और कदम है।

ज़ूमकार और एसीकेओ ड्राइव ग्राहकों को कार शेयरिंग और कार खरीद क्षेत्र दोनों में व्यावहारिक, लागत प्रभावी और विश्वसनीय समाधान प्रदान करने में अग्रणी हैं।