News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Zomato ने IPL 2024 कैंपेन के लिए JioCinema के साथ साझेदारी की

Share Us

210
Zomato ने IPL 2024 कैंपेन के लिए JioCinema के साथ साझेदारी की
24 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि एक साझा जुनून और भावना है, जो दुनिया भर में लाखों लोगों को एकजुट करता है। इस गहरी जड़ वाली भावना को समझते हुए भारत का फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो Zomato प्रासंगिक विज्ञापन अभियानों की एक श्रृंखला के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में क्रिकेट प्रेमियों को एक साथ लाने की यात्रा पर निकल पड़ा है। ज़ोमैटो ने इस सीज़न में एक अनूठा कैंपेन शुरू किया है, जिसमें सीटीवी पर टाटा आईपीएल के JioCinema के कवरेज के लिए अनुकूलित प्रासंगिक विज्ञापन का लाभ उठाया गया है। सभी भाषाओं में JioCinema की संदर्भ क्षमताओं का लाभ उठाते हुए Zomato का लक्ष्य देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक आकर्षक यात्रा प्रदान करना है।

इसके अलावा ज़ोमैटो ने लोकप्रिय मशहूर हस्तियों के साथ साझेदारी के माध्यम से एक उन्नत सिनेमाई अनुभव प्रदान करने की अपनी श्रृंखला जारी रखी है। ज़ोमैटो ने सीटीवी, प्रिंट, आउटडोर और क्रिकेट एफ़िनिटी ऐप्स जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर 900 से अधिक संपत्तियां बनाई हैं। क्रिकेट और भोजन के प्रति उत्साही लोगों के बीच की दूरी को ब्रिजिंग ज़ोमैटो का कैंपेन एक सहजीवी संबंध बनाता है, जिसका उद्देश्य देश भर में प्रशंसकों के लिए समग्र अनुभव को बढ़ाना है।

Viacom18 के स्पोर्ट्स हेड ऑफ रेवेन्यू अनुप गोविंदन Viacom18 Sports Head of Revenue Anup Govindan ने कहा JioCinema ऐप पर हमारी कस्टमाइज़ेशन क्षमता का उपयोग करके Zomato ने जो किया है, जियोसिनेमा के टाटा आईपीएल 2024 के कवरेज पर ज़ोमैटो का कैंपेन न केवल अपरंपरागत रचनात्मक संचार का प्रमाण है, बल्कि डिजिटल पर अनंत संभावनाओं का भी प्रमाण है, जो दर्शाता है, कि ब्रांड हमारे कस्टम फ़ीड, 12 भाषाओं और लक्ष्यीकरण पेशकशों के साथ कितनी दूर, व्यापक और गहराई तक जा सकते हैं।

ज़ोमैटो के मार्केटिंग प्रमुख साहिबजीत सिंह साहनी Sahibjeet Singh Sawhney Head of Marketing Zomato ने कहा यह अभियान हमारे प्रसिद्ध क्रिकेट वर्ल्ड कप कैंपेन का विस्तार है, जो टीम इंडिया के लिए हमारे प्यार और सम्मान से पैदा हुआ था। क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान हमारी टीम के पीछे पूरे देश की रैली देखकर खुशी हुई, और हमारा लक्ष्य अपने टाटा आईपीएल 2024 कैंपेन के साथ उस उत्साह को फिर से पैदा करना है। भारत में क्रिकेट और भोजन की भावना का जश्न मनाते हुए टाटा आईपीएल 2024 के लिए हमने भारत के विविध दर्शकों को सही मायने में संबोधित करने और जश्न मनाने के लिए प्रत्येक खेल टीम के लिए अलग-अलग प्रासंगिक विज्ञापन बनाए हैं। हमारी 10 विज्ञापन फिल्में JioCinema पर 7 अलग-अलग भाषाओं में चलेंगी।

कैंपेन के दूसरे चरण में ज़ोमैटो ने भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह के साथ सहयोग किया है, उनके क्रिकेट बैट को विचित्र संदेशों से सजे कैनवास में बदल दिया है, जो क्रिकेटर के शानदार व्यक्तित्व के साथ श्रेणी-थीम वाले हुक को सहजता से मिश्रित करता है।

भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह ने कहा “ज़ोमैटो के साथ यह सहयोग वास्तव में अनोखा है। यह सिर्फ एक ब्रांड को बढ़ावा देने के बारे में नहीं है, यह मेरे प्रशंसकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने और उस खेल में एक मजेदार, व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ने के बारे में है जिसे हम सभी पसंद करते हैं।''

ज़ोमैटो अनोखी और विविध भाषाई प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए बेंगलुरु के प्रशंसकों के लिए कन्नड़ और चेन्नई के प्रशंसकों के लिए तमिल में अनुरूपित क्रिएटिव प्रदान करता है। यह सिर्फ मैच देखने के बारे में नहीं है, यह एक समय में एक वैयक्तिकृत क्षण, जुनून को जीने के बारे में है।