News In Brief Auto
News In Brief Auto

Zetwerk को 1400 फास्ट ईवी चार्जर स्थापित करने के लिए Indian Oil से ऑर्डर मिला

Share Us

116
Zetwerk को 1400 फास्ट ईवी चार्जर स्थापित करने के लिए Indian Oil से ऑर्डर मिला
28 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग के लिए दुनिया के सबसे बड़े प्रबंधित बाज़ार ज़ेटवर्क Zetwerk ने प्रतिस्पर्धी बोली के माध्यम से पूरे भारत में ईवी फास्ट चार्जर स्थापित करने के लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड Indian Oil Corporation Limited के साथ एक ऑर्डर हासिल किया है, जिसमें देश भर के 40 से अधिक प्रमुख ईवी आपूर्तिकर्ताओं ने भाग लिया था।

इस सहयोग के साथ ज़ेटवर्क भारत में शीर्ष ईंधन खुदरा विक्रेता आईओसीएल का समर्थन कर रहा है, जो 360-डिग्री ऊर्जा समाधान प्रदाता कंपनी बनने की आकांक्षा रखता है, जो ईवी जैसे गतिशीलता में उभरते रुझानों में सक्रिय रूप से निवेश कर रहा है। इंडियन ऑयल स्वच्छ ऊर्जा समाधान अपनाने, कार्बन पदचिह्न के साथ-साथ परिवहन की लागत को कम करने के विकल्पों के साथ उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए एक शक्तिशाली मिशन पर है।

इंडियन ऑयल के महत्वाकांक्षी हरित एजेंडे को बढ़ावा देते हुए ज़ेटवर्क 50-60 किलोवाट और 100-120 किलोवाट की क्षमता वाले 1400 से अधिक ईवी चार्जर स्थापित करेगा। ये DC डुअल गन CCS2 DC चार्जर होंगे जो डायनेमिक लोड-शेयरिंग मोड के साथ एक साथ दो वाहनों को चार्ज कर सकते हैं।

"भारत की अग्रणी ऊर्जा कंपनी इंडियन ऑयल के साथ यह प्रतिष्ठित साझेदारी भारत में ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर में क्रांति लाने के ZETWERK के दृष्टिकोण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इन चार्जिंग स्टेशनों को IOC आउटलेट्स पर आवश्यकता के अनुसार तैनात किया जाएगा, जो एक सहज चार्जिंग अनुभव प्रदान करेगा। आसानी से प्रमुख शहरों में इन स्टेशनों का पता लगाने से हम ईवी गतिशीलता को व्यापक रूप से अपनाने में सक्षम होंगे और देश को एक स्थायी भविष्य की ओर ले जाएंगे, ”अभय आद्या बिजनेस हेड रिन्यूएबल्स ज़ेटवर्क Abhay Adya Business Head Renewables Zetwerk ने कहा।

यह उस कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण जीत है, जो नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में अपनी पहुंच बढ़ा रही है, और बांग्लादेश के सबसे बड़े सौर ऊर्जा प्लांट की स्थापना से जुड़ी है।

Zetwerk के बारे में:

ज़ेटवर्क अनुबंध निर्माण के लिए एक प्रबंधित बाज़ार है। ज़ेटवर्क अपने उत्पादों को छोटे निर्माताओं के वैश्विक नेटवर्क के माध्यम से निर्मित करने के लिए दुनिया के अग्रणी औद्योगिक और उपभोक्ता उद्यमों के साथ साझेदारी करता है, जहां ज़ेटवर्क आपूर्तिकर्ता चयन, मूल्य निर्धारण और ऑर्डर की पूर्ति में मदद करता है। ज़ेटवर्क तेल और गैस, नवीकरणीय, एयरोस्पेस, इन्फ्रास्ट्रक्चर, परिधान, इलेक्ट्रॉनिक्स और खुदरा जैसे विभिन्न उद्योगों में विनिर्माण समाधान प्रदान करता है। ग्राहकों के लिए ज़ेटवर्क का वैश्विक विनिर्माण नेटवर्क सुनिश्चित करता है, कि उत्पाद तेजी से प्रतिस्पर्धी कीमतों पर और विश्व स्तरीय गुणवत्ता के साथ निर्मित हों। इसके अलावा ज़ेटवर्क का इन-हाउस मैन्युफैक्चरिंग ऑपरेटिंग सिस्टम सॉफ्टवेयर, ZISO, आपूर्ति के डिजिटल चयन, चरणों में वास्तविक समय की ट्रैकिंग, बनाए जा रहे उत्पादों के दृश्य अपडेट, हितधारकों के बीच निर्बाध संचार और अंतिम उत्पाद की गुणवत्ता आश्वासन को सक्षम बनाता है, जिससे ग्राहकों को मन की शांति मिलती है। विनिर्माण भागीदारों के लिए ज़ेटवर्क विनिर्माण क्षमताओं का उच्च उपयोग करता है, और राजस्व वृद्धि को बढ़ाने और विनिर्माण लागत को अनुकूलित करने के लिए विभिन्न पोर्टफोलियो सेवाएं (लॉजिस्टिक्स, कच्चे माल की खरीद, कार्यशील पूंजी पहुंच सहित) प्रदान करता है।