News In Brief Auto
News In Brief Auto

यामाहा ने सुपर स्पोर्ट्स मॉडल को नए कलर में लांच किया

Share Us

564
यामाहा ने सुपर स्पोर्ट्स मॉडल को नए कलर में लांच किया
05 Jul 2022
min read

News Synopsis

टू व्हीलर की बड़ी कंपनी Two Wheeler Company यामाहा ने अपने ब्रांड निर्देशन Brand Direction, 'द कॉल ऑफ द ब्लू' The Call of the Blue को जारी रखते हुए सोमवार को भारत में YZF-R15S वर्जन 3.0 पर एक और रोमांचक अपडेट Exciting Updates का ऐलान किया है। यामाहा के मुताबिक, सुपर स्पोर्ट्स मॉडल Super Sports Model का 'यूनीबॉडी सीट' Unibody Seat वैरिएंट अब 'मैट ब्लैक' Matt Black रंग के एक नए शेड New Shades में उपलब्ध होगा। नई पेंट स्कीम R15S में पहले से उपलब्ध रेसिंग ब्लू रंग के अलावा मिलेगी है।

YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल रेंज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत Delhi,ex-showroom price 1,60,900 रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने अपने आधिकारिक बयान  Official statement में कहा है कि Yamaha ने हमेशा ग्राहकों की मांग को प्राथमिकता मिलती है और उन मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाता है। पिछले साल रेसिंग ब्लू रंग में YZF-R15S वर्जन 3.0 के लांच के बाद से, कंपनी ने सभी ग्राहकों की प्रतिक्रिया दर्ज करने के लिए एक मार्केट रिसर्च Market research किया।

इस रिसर्च के दौरान यह पाया गया कि कई ग्राहक इस वर्जन में एक नए कलर ऑप्शन New colour options की तलाश में थे। इन युवा और नए ग्राहकों Young and new customers की जरूरतों को पूरा करने के लिए, कंपनी ने YZF-R15S वर्जन 3.0 को 'मैट ब्लैक' रंग 'Matte Black' Colour में लांच करने का फैसला किया।