बंदूक की तरह Xiaomi MIJIA वायरलेस कार वॉशिंग मशीन लॉन्च

Share Us

356
बंदूक की तरह Xiaomi MIJIA वायरलेस कार वॉशिंग मशीन लॉन्च
01 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi ने MIJIA वायरलेस कार वॉशिंग मशीन Washing Machine के लिए क्राउडफंडिंग कैंपेन Crowdfunding Campaign की घोषणा की है। नई डिवाइस में एक-क्लिक स्विच Click Switch है जो ऑपरेशन के दौरान फोम और स्प्रे के बीच ऑप्शन्ल बन जाता है। क्राउडफंडिंग कैंपेन 31 अगस्त से शुरू होगा जबकि पहला शिपमेंट 8 सितंबर से शुरू होगा। नई मिजिया वायरलेस कार वॉशिंग मशीन New Mijia Wireless Car Washing Machine एक बेहतरीन ऑप्शन है जिसके इस्तेमाल के लिए एक्सटरनल पावर सप्लाई की जरूरत नहीं होती है। इसमें एक सेल्फ-प्रीमिंग डिजाइन Self-Priming Design दिया गया है और इसे पानी के नल से कनेक्शन की जरूरत नहीं है।

इसमें 2.4MPa का सेल्फ-प्राइमिंग वॉटर प्रेशर Self-priming Water Pressure भी है जो 180L प्रति घंटे का पानी आउटपुट प्राप्त कर सकता है। बैटरी के लिए इस डिवाइस में 2,000mAh का डिटैचेबल बैटरी Detachable Battery दी गई है। गैजेट को इसके यूएसबी-सी पोर्ट USB-C Port के जरिए आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसे 90 मिनट से भी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें IPX6-रेटिंग दी गई है जो कि यह वाटर रेजिस्टेंस बनाती है। MIJIA वायरलेस कार वॉशिंग मशीन काफी लाइट है, जिसका वजन सिर्फ 1.3 किलो है। यानी कि इसे सिर्फ एक हाथ से ऑपरेट कर सकते हैं।

साबुन लिक्विड पॉट और गन बैरल डिजाइन साबुन और फोम Soap and Foam के बीच एक स्विच की अनुमति देता है। मशीन के नोजल को घुमाकर 5 मोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह कार की बड़े स्तर पर सफाई के लिए कई प्रकार के क्लिनिंग ऑप्शन Cleaning Option प्रदान करता है। MIJIA वायरलेस कार वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल पौधों को पानी देने के लिए भी हो सकता है।

TWN In-Focus