50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Xiaomi Mijia Glasses हुआ पेश

Share Us

272
50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Xiaomi Mijia Glasses हुआ पेश
03 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज चीनी कंपनी ने Mijia Glasses को लांच कर दिया है। ग्लासेस XiaomiYouPin वेबसाइट पर लिस्टेड हैं और 3 अगस्त यानी आज से क्राउडफंडिंग Crowdfunding, के लिए चालू होंगे। ग्लासेस के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली है। Mijia चश्मे में कथित तौर पर एक 50 मेगापिक्सल क्वाड-बायर फोर-इन-वन वाइड एंगल कैमरा Quad-Bayer Four-in-One Wide Angle Camera और 8 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है जिसमें स्प्लिट ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन Optical Image Stabilization (OIS) है। मीजिया का वजन करीब 100 ग्राम बताया जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक, Mijia ग्लासेस 5x ऑप्टिकल जूम और 15x हाइब्रिड जूम प्रदान करता है।

Xiaomi के Mijia ग्लासेस को XiaomiYouPin वेबसाइट पर क्राउडफंडिंग के लिए लिस्ट किया गया है। 3 अगस्त से क्राउडफंडिंग के लिए ग्लासेस उपलब्ध होगा। योग्य ग्राहक सीधे वेबसाइट से Xiaomi Mijia Glasses के लिए रिजर्व कर सकते हैं। लिस्टिंग में Xiaomi Mijia Glasses की कीमत और फीचर्स का जिक्र नहीं है। वगही स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Xiaomi Mijia Glasses में 50 मेगापिक्सल का क्वाड बायर फोर इन वन वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप टेलीफोटो कैमरा Periscope Telephoto Camera दिया जाएगा।

स्पैरोन्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Mijia ग्लासेस कैमरा की कीमत CNY 2,699 यानी कि करीब 31,500 रुपए है। क्राउडफंडिंग अवधि के लिए ग्लास कैमरा कथित तौर पर CNY 2,499 यानी कि लगभग 29,200 रुपए में उपलब्ध होगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि हम कीमत तय के बारे में फिलहाल साफ नहीं हैं।

TWN In-Focus