News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Xiaomi ने भारत में प्रायोरिटी क्लब लॉन्च किया

Share Us

143
Xiaomi ने भारत में प्रायोरिटी क्लब लॉन्च किया
10 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi ने भारत में प्रायोरिटी क्लब Priority Club लॉन्च किया, जिसका लक्ष्य कई विशेष लाभों के साथ यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना है।

यह नया प्रोग्राम एक कम्प्रेहैन्सिव सर्विस एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो Xiaomi उत्पादों के साथ समग्र उपभोक्ता यात्रा को बढ़ाता है।

कुछ प्रमुख हाइलाइट्स में शामिल हैं:

Xiaomi प्रायोरिटी क्लब प्राथमिकता वाले ऑनलाइन अपॉइंटमेंट, सर्विस सेंटर्स पर एक्सपेडिटेड सर्विस और मोबाइल मरम्मत के लिए मानार्थ पिक-अप और ड्रॉप सेवाएं जैसे विशेष लाभ प्रदान करता है।

कार्यक्रम में उपकरणों को इष्टतम स्थिति में रखने के लिए नियमित अर्ध-वार्षिक स्वास्थ्य जांच और सॉफ़्टवेयर अपडेट के साथ-साथ 2 घंटे की मरम्मत या स्टैंडबाय डिवाइस की गारंटी शामिल है।

शुरुआत में Xiaomi 14 सीरीज और चुनिंदा स्मार्ट टीवी जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध क्लब का लक्ष्य ग्राहकों की संतुष्टि और सेवा मानकों को ऊपर उठाना है।

Xiaomi की नवीनतम पहल Xiaomi प्रायोरिटी क्लब का उद्देश्य उपयोगकर्ता की यात्रा को आसान और अधिक कुशल बनाने के लिए डिज़ाइन की गई सेवाओं की पेशकश करके ग्राहक अनुभव को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाना है।

Xiaomi सर्विस सेंटर्स पर प्राथमिकता प्रबंधन और एक्सपेडिटेड सर्विस जैसे लाभों के साथ कार्यक्रम को उपभोक्ताओं के लिए न्यूनतम डाउनटाइम सुनिश्चित करने के लिए तैयार किया गया है।

मरम्मत के लिए पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ और 2 घंटे की मरम्मत समय के वादे सहित मानार्थ रखरखाव सेवाओं को जोड़ने का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करना है।

Xiaomi India के अध्यक्ष मुरलीकृष्णन बी Muralikrishnan B President of Xiaomi India ने भारत में अपनी 10 साल की उपस्थिति के दौरान उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी के निरंतर विकास पर जोर दिया। उन्होंने कहा “प्रीमियम अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता हमारे प्रमुख उत्पादों से भी आगे तक फैली हुई है। Xiaomi प्रायोरिटी क्लब हमारे सेवा मानकों को बढ़ाने की दिशा में एक कदम आगे है और ग्राहक संतुष्टि पर हमारे फोकस को रेखांकित करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि Xiaomi के साथ हर बातचीत असाधारण हो।

कार्यक्रम अधिक पर्सनलाइज़ एक्सपीरियंस के लिए स्वचालित प्रणालियों को दरकिनार करते हुए ग्राहक सहायता के साथ सीधा संपर्क भी प्रदान करता है।

प्रारंभ में Xiaomi प्रायोरिटी क्लब प्रीमियम Xiaomi स्मार्टफोन के यूजर के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें नए लॉन्च किए गए Xiaomi 14 सीरीज के साथ-साथ चुनिंदा स्मार्ट टीवी मॉडल भी शामिल हैं।

Xiaomi अपने प्रायोरिटी क्लब की शुरुआत के साथ ग्राहक सेवा में एक नया मानक स्थापित कर रहा है। यह प्रोग्राम हर टचप्वाइंट पर उपभोक्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए Xiaomi के समर्पण का प्रमाण है। सेवा केंद्रों पर प्राथमिकता सेवा से लेकर सीधे चैट समर्थन तक क्लब को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, कि Xiaomi यूजर को जब भी ज़रूरत हो, शीघ्र और योग्य सहायता मिले।

Xiaomi द्वारा भारत में प्रायोरिटी क्लब की शुरूआत उपभोक्ता अनुभव को बेहतर बनाने के कंपनी के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है।

विशेष लाभ प्रदान करके और ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देकर Xiaomi सेवा और समर्थन में एक्सीलेंस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ा रहा है।