News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

भारत में Xiaomi ने 8 साल पूरे किए, जल्द आएगी खास डील 

Share Us

260
भारत में Xiaomi ने 8 साल पूरे किए, जल्द आएगी खास डील 
02 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

शाओमी Xiaomi ने भारत India में अपनी आठ साल पूरे कर लिए हैं। कंपनी ने भारत में 2014 में अपनी शुरूआत की थी, जिसके बाद इसने भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई। पिछले कुछ वर्षों में कई कंपनी ने कई प्रोडक्ट पेश किए हैं। अपनी वर्षगांठ के मौके पर कंपनी अब जुलाई के पूरे महीने के लिए अपनी वेबसाइट Website पर एक सेल का आयोजन करने जा रही है।  सेल की डिटेल को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कंपनी अपने लोकप्रिय Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन पर अच्छे ऑफर्स पेश कर सकता है। 

आपको बता दें कि Xiaomi ने 2014 में अपने पहले स्मार्टफोन Redmi 1S पर भारत में अपना सफर शुरू किया था। स्मार्टफोन बाजार में 2020 में डेडिकेटेड Mi ब्रांड के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन स्पेस में कदम रखा, जिसे अब केवल Xiaomi के नाम से जाना जाता है। 2022 तक Xiaomi India के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, वीयरेबल और कुछ अन्य प्रोडक्ट की एक पूरी सीरीज शामिल है।

फिलहाल अभी Xiaomi India द्वारा Redmi K सीरीज के डिवाइस को वापस लाने की खबर है। इस खबर के अनुसार कंपनी Redmi K50i और Redmi K50i Pro को भारत में लाएगी। दोनों फोन में Mediatek डाइमेंशन 8100 चिपसेट, 120W तक फास्ट वायर्ड चार्जिंग Fast Wired Charging और 144Hz IPS LCD डिस्प्ले फीचर Display Feature मिलेगा।