12GB RAM के साथ होगी Xiaomi 13 Series की एंट्री, जानें खासियत

Share Us

541
12GB RAM के साथ होगी Xiaomi 13 Series की एंट्री, जानें खासियत
19 Sep 2022
8 min read

News Synopsis

वर्तमान समय में टेक कंपनियां Tech Companies शानदार गैजेट्स मार्केट Gadgets Market में पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में नवंबर में Xiaomi 13 सीरीज Xiaomi 13 Series से पर्दा उठ सकता है। इस सीरीज में कम से कम दो फोन जैसे कि Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro शामिल होने की संभावना है। इसमें पहला वाला कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन Compact Flagship Phone होगा तो वहीं Pro मॉडल एक बड़ा फोन होगा जैसा कि आपने Xiaomi 12 सीरीज में भी देखा होगा। नवंबर में अनुमानित लॉन्च से पहले Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन की फोटो सोशल मीडिया Social Media पर लीक हो गई है।

वहीं गौर करने वाली बात ये है कि शाओमी 13 प्रो की लीक इमेज फोन की कुछ डिटेल्स का खुलासा कर रही है, हालांकि इसकी प्रामाणिकता कंफर्म नहीं है। इस फोन में कर्व्ड ऐजेस के साथ पंज होल डिस्प्ले Hole Display दी जा सकती है, जैसा कि बीते साल आए Xiaomi 12 Pro में भी देखा गया था। पिछली लीक के मुताबिक, Xiaomi 13 Pro में 6.7 इंच की Samsung E6 AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

फोटो से फोन के ऊपर का लुक नजर आता है। फोटो में देखा जा सकता है कि "Nuwa" कोडनेम और 2210132C मॉडल नंबर Xiaomi 13 Pro से संबंधित है। एक पुरानी रिपोर्ट में दावा हुआ था कि "Fuxi" कोडनेम प्रो मॉडल का है। हालांकि लीक हुई इमेज के हिसाब से यह कह सकते हैं कि Xiaomi 13 और 13 Pro का कोडनेम Fuxi और Nuwa हो सकता है।

वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें 3.0GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर Octa-Core Processor मिल सकता है जो कि अघौषित Snapdragon 8 Gen 2 प्लेटफॉर्म मालुम पड़ता है। ऑपरेटिंग सिस्टम Operating System के लिए यह Android 13 OS पर बेस्ड MIUI 14 पर काम कर सकता है। 

TWN In-Focus