व्हाट्सएप ने iOS बीटा पर स्टिकर सुझाव फीचर पेश किया

Share Us

448
व्हाट्सएप ने iOS बीटा पर स्टिकर सुझाव फीचर पेश किया
10 Jul 2023
7 min read

News Synopsis

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप Messaging Platform Whatsapp अपने iOS बीटा वर्जन पर एक नया स्टिकर सुझाव फीचर New Sticker Suggestion Feature पेश कर रहा है।

इस सुविधा का उद्देश्य चैट में दर्ज इमोजी के आधार पर प्रासंगिक स्टिकर सुझाव Contextual Sticker Suggestions प्रदान करके उपयोगकर्ताओं के लिए स्टिकर अनुभव को बढ़ाना है। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक बीटा यूजर्स को अब व्हाट्सएप में कीबोर्ड के ऊपर एक स्टिकर ट्रे दिखाई देगी।

यह ट्रे उन स्टिकर को प्रदर्शित करेगी जो चैट में उपयोग किए जा रहे इमोजी से संबंधित हैं। उपलब्ध स्टिकर की बढ़ती संख्या के साथ इस सुविधा से वांछित स्टिकर खोजने और उपयोग करने की प्रक्रिया सरल होने की उम्मीद है, जिससे उपयोगकर्ताओं का समय और प्रयास दोनों बचेगा।

iOS बीटा के लिए स्टिकर सुझाव सुविधा का परीक्षण बीटा परीक्षकों के एक चयनित समूह द्वारा किया जा रहा है। परीक्षकों ने नवीनतम iOS संस्करण स्थापित किया है। यह भी अनुमान है, कि आने वाले दिनों में नई सुविधा धीरे-धीरे व्यापक उपयोगकर्ता आधार तक पहुंच जाएगी।

यह नया विकास iOS पर हाल ही में पुन: डिज़ाइन किए गए स्टिकर और GIF पिकर के रोलआउट Rollout of Stickers and GIF Pickers के बाद हुआ है। अपडेटेड स्टिकर ट्रे Updated Sticker Tray जो बेहतर नेविगेशन प्रदान करती है, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के iOS उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल अनुभव प्रदान करती है।

इन नई सुविधाओं को पेश करके व्हाट्सएप का लक्ष्य समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाना और स्टिकर के माध्यम से स्वयं को व्यक्त करने की प्रक्रिया को अधिक सुविधाजनक और कुशल बनाना है।

दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप Most Popular Messaging Apps में से एक के रूप में व्हाट्सएप अपने उपयोगकर्ताओं की बदलती जरूरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए नवाचार और विकास Innovation and Development करना जारी रखता है।

स्टिकर सुझाव सुविधा Sticker Suggestion Feature के साथ व्हाट्सएप स्टिकर के विशाल संग्रह के माध्यम से नेविगेट करने की चुनौती को संबोधित कर रहा है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उपयोगकर्ता आसानी से उन स्टिकर को ढूंढ और उपयोग कर सकते हैं, जो उनकी बातचीत के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

कि यह सुविधा व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त की जाएगी, जिससे स्टिकर चयन प्रक्रिया सरल हो जाएगी और उनके मैसेजिंग अनुभव का समग्र आनंद बढ़ जाएगा।

जैसे-जैसे बीटा परीक्षण चरण आगे बढ़ता है, और अधिक उपयोगकर्ता स्टिकर सुझाव सुविधा तक पहुंच प्राप्त करते हैं, व्हाट्सएप फीडबैक इकट्ठा करना जारी रखेगा और व्यापक रिलीज से पहले कोई भी आवश्यक सुधार करेगा।

TWN Special