News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

WhatsApp ने Reaction Feature में ऐड किया नया अपडेट

Share Us

325
WhatsApp ने Reaction Feature में ऐड किया नया अपडेट
13 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

WhatsApp यूजर्स को मेटा Meta कंपनी ने बड़ी खुशखबरी दी है। अब वॉट्सऐप उपयोगकर्ता किसी संदेश पर रिएक्ट react on message करने के लिए 6 से ज्यादा Reactions दे सकते हैं। वॉट्सऐप ने WhatsApp Reaction में कई इमोजी रिएक्शन को ऐड कर दिया है और इसको रोलआउट भी कर दिया गया है। इसके साथ ही अब मैसेज पर कोई भी रिएक्शन दे सकते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मई में WhatsApp ने नया Reactions फीचर लॉन्च किया था और अब इसे यूजर्स द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है। इसी कड़ी में अपने यूजर्स को सरप्राइज करते हुए WhatsApp ने इस रिएक्शन में और भी इमोजी को जोड़ दिया है। इससे पहले WhatsApp ने Reaction में सिर्फ 6 ही इमोजी रखे थे। इसमें like, love, laugh, surprise, sad और thanks के इमोजी शामिल थे। 

अब इसमें रोबोट फेस, फ्रेंच फ्राइस, मैन सर्फिंग, सनग्लास स्माइली, 100 पर्सेंट सिम्बल और मुक्का robot face, french fries, man surfing, sunglasses smiley, 100% symbol and punch आदि शामिल हो गए हैं। WhatsApp की पेरेंट कंपनी Meta के सीईओ Mark Zuckerberg ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट Instagram post में लिखा कि अब हम व्हाट्सऐप पर किसी भी इमोजी को रिएक्शन के रूप में इस्तेमाल करने की क्षमता रोलआउट कर रहे हैं।  इसमें कुछ आपके फेवरेट भी शामिल हैं।