Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच, मिलेगी ये खासियत

Share Us

355
Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच, मिलेगी ये खासियत
19 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Vwar ने Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच को ग्लोबली लॉन्च Globally Launched किया है। इस स्मार्टवॉच Smartwatch में 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling की सुविधा मिलती है। इस वॉच में दी गई 8GB मेमोरी म्यूजिक और अन्य कंटेंट Music & Other Content के लिए स्टोरेज प्रदान करती है। यह वॉच हेल्थ और फिटनेस सेंसर Watch Health & Fitness Sensor के साथ आती है, जिसमें हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर Heart Rate & SpO2 Monitor भी दिया गया है।

अगर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस Features & Specifications की बात की जाए तो Vwar Stratos 2 Pro में 1.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। Stratos 2 Pro अपने से पहले वाली Stratos 2 के मुकाबले में थोड़ी बड़ी स्मार्टवॉच है। इसमें 500 गाने तक स्टोर करने की जगह है। स्मार्टवॉच के साथ स्लीप मॉनिटर Sleep Monitor भी संभव है। अगर आप स्पोर्ट्स लवर हैं तो आप कई स्पोर्ट्स मोड का इस्तेमाल कर सकते हैं और प्रोसेस के लिए लॉग कर सकते हैं।

इसमें एक इनबिल्ट जीपीएस ट्रैकिंग कैपेसिटी Inbuilt GPS Tracking Capacity दी गई है। बैटरी बैकअप Battery Backup की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। वहीं अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो Vwar Stratos 2 Pro की शुरुआती कीमत 62.29 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 4,976 रुपए है। जबकि उपलब्धता की बात करें तो यह स्मार्टवॉच अलीएक्सप्रेस smartwatch aliexpress के जरिए से ऑनलाइन उपलब्ध है। 

TWN In-Focus