News In Brief Auto
News In Brief Auto

फॉक्सवैगन ने दो महीनों में की 5000 से ज्यादा इस सेडान की डिलीवरी, जानें खूबी

Share Us

396
फॉक्सवैगन ने दो महीनों में की 5000 से ज्यादा इस सेडान की डिलीवरी, जानें खूबी
04 Sep 2022
6 min read

News Synopsis

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया Volkswagen India ने शुक्रवार को घोषणा की है कि फॉक्सवैगन वर्टस Volkswagen Virtus के साथ उसे ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स Response मिला है और उसकी भारतीय पारी की शुरुआत बेहतरीन मानी जा रही है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि Volkswagen Virtus की लॉन्चिंग के बाद से दो महीनों में सेडान की लगभग 5,000 यूनिट्स की डिलीवरी Delivery की गई हैं। इंडियन मार्केट में एसयूवी सेगमेंट SUV Segment की बढ़ती लोकप्रियता के बीच, फॉक्सवैगन वर्टस को इस साल जून में प्रीमियम मिड-साइज सेडान सेगमेंट Premium Mid-Size Sedan Segment में उतारा गया था।

फॉक्सवैगन वर्टस कार एक दिन में सबसे ज्यादा ग्राहकों को डिलीवर की जाने वाली एकमात्र सेडान होने का भी रिकॉर्ड बना चुकी है और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स India Book of Records और एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स Asia Book of Records में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया Volkswagen Passenger Cars India के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता Brand Director Ashish Gupta ने कहा है कि ग्राहकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ वर्टस का स्वागत किया।

गुप्ता ने अपने बयान में कहा है कि, "फॉक्सवैगन वर्टस भारत में प्रीमियम मिड-साइज सेडान सेगमेंट में 'बिग बाय' डिजाइन और फीचर्स Design & Features के साथ एक मजबूत उत्पाद पेशकश है।" फॉक्सवैगन ने फॉक्सवैगन सब्सक्रिप्शन और पावर लीज Subscription & Power Lease के तहत वर्टस सेडान भी पेश किया और ग्राहकों को अपने पसंदीदा ओनरशिप मॉडल Ownership Mode में से चुनने का ज्यादा विकल्प देती है। Volkswagen Virtus दो अलग-अलग इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी।