News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Vodafone Idea ने एक्सक्लूसिव ट्रैवल ऑफर के लिए EaseMyTrip के साथ साझेदारी की

Share Us

535
Vodafone Idea ने एक्सक्लूसिव ट्रैवल ऑफर के लिए EaseMyTrip के साथ साझेदारी की
06 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

VI अग्रणी भारतीय दूरसंचार ऑपरेटर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक मूल्य बनाने के निरंतर प्रयास में EaseMyTrip के साथ साझेदारी करता है, जो सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक है। इस साझेदारी में EaseMyTrip Vi ग्राहकों को Vi ऐप पर उड़ान, होटल, ट्रेन, बस और कैब बुकिंग में विशेष सौदे की पेशकश करेगा।

इस साझेदारी के साथ Vi का लक्ष्य Vi उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक सुविधा और सर्वोत्तम ऑफ़र लाना है। और सभी उड़ान बुकिंग पर शून्य सुविधा शुल्क होगा। इसके अतिरिक्त उपयोगकर्ता जल्द ही घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय होटलों, छुट्टियों, बसों, गतिविधियों और कैब बुकिंग पर ऑफर पाने के हकदार होंगे।

उपयोगकर्ता वीआई ऐप Vi App पर यात्रा-संबंधित सेवाओं जैसे गतिविधियों, अनुभवों और अवकाश पैकेजों पर विशेष लाभ प्राप्त करने में भी सक्षम होंगे। और भविष्य में उपयोगकर्ताओं को अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होगी जैसे उड़ान पर मुफ्त हवाई अड्डे से पिक अप/ड्रॉप और न्यूनतम बुकिंग मूल्य पर होटल बुकिंग।

अवनीश खोसला सीएमओ वीआई Avneesh Khosla CMO at Vi ने कहा "वीआई में अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ लाने का हमारा निरंतर प्रयास है, चाहे वह टेल्को के मोर्चे पर हो या उपभोक्ताओं से जुड़ी किसी भी श्रेणी का हो। यात्रा उच्च मांग वाली श्रेणियों में से एक है, और यह समय के साथ बढ़ रही है, चाहे वह घरेलू हो या अंतर्राष्ट्रीय। EaseMyTrip कई मायनों में इस घटना में सबसे आगे है। हम इस साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं, कि हमारे उपभोक्ता इस साझेदारी की सराहना करेंगे। ताकि वे अपनी यात्रा बुकिंग को और अधिक आनंदमय बना सकें।"

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी Rikant Pittie Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा "Vi भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक है, और नई और स्मार्ट प्रौद्योगिकियों को पेश करने और विश्व स्तरीय तकनीक-संचालित पेशकश करने के लिए बुनियादी ढांचे के विकास में सबसे आगे है। और एक डिजिटल-प्रथम ब्रांड होने के नाते Vi के साथ समान आधार साझा करते हैं, और अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा देने में विश्वास करते हैं। हमारा अनूठा सहयोग हमारे और Vi ग्राहकों को यात्रा बुकिंग सुनिश्चित करने के लिए असाधारण सेवाएं प्रदान करने में बहुत मदद करेगा। Vi ऐप के माध्यम से उनके लिए यह आसान और सहज हो जाएगा"।

Vi ऐप पर VI म्यूजिक, Vi गेम्स, Vi जॉब्स एंड एजुकेशन और ViMovies & TV जैसी विशेष सेवाएं प्रदान करता है। EaseMyTrip के साथ साझेदारी Vi ऐप पर एक और नई सेवा Travel जोड़ेगी।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के बारे में:

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड एक आदित्य बिड़ला समूह और वोडाफोन समूह की साझेदारी है। यह भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक है। कंपनी 2जी, 3जी और 4जी प्लेटफॉर्म पर अखिल भारतीय वॉयस और डेटा सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के पास 17 सर्किलों में मिड-बैंड 5G स्पेक्ट्रम और 16 सर्किलों में mmWave 5G स्पेक्ट्रम सहित एक बड़ा स्पेक्ट्रम पोर्टफोलियो है। डेटा और वॉयस की बढ़ती मांग का समर्थन करने के लिए कंपनी आनंददायक ग्राहक अनुभव प्रदान करने और लाखों नागरिकों को जुड़ने और बेहतर कल बनाने में सक्षम बनाकर वास्तव में 'डिजिटल इंडिया' बनाने में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी नई और स्मार्ट प्रौद्योगिकियों को पेश करने के लिए बुनियादी ढांचे का विकास कर रही है, जिससे खुदरा और उद्यम दोनों ग्राहकों को नवीन पेशकशों के साथ भविष्य के लिए तैयार किया जा सके, जो डिजिटल चैनलों के पारिस्थितिकी तंत्र के साथ-साथ व्यापक ऑन-ग्राउंड उपस्थिति के माध्यम से आसानी से पहुंच योग्य हो। कंपनी के इक्विटी शेयर भारत में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बीएसई पर सूचीबद्ध हैं।

कंपनी भारत में अपने ग्राहकों को TM ब्रांड नाम "Vi" के तहत उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करती है।

EaseMyTrip के बारे में:

EaseMyTrip हवाई टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा CAGR की दर से बढ़ रहा है। वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान मुनाफे में 59%, यह सबसे तेजी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और लाभदायक, EaseMyTrip हवाई टिकट, होटल और अवकाश पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य-वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' यात्रा समाधान प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के दौरान शून्य-सुविधा शुल्क का विकल्प प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने उपयोगकर्ताओं को 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराये तक पहुंच प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के कार्यालय नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित विभिन्न भारतीय शहरों में हैं। इसके अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।