News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Vodafone Idea ने CareGame के साथ साझेदारी में क्लाउड गेमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

Share Us

194
Vodafone Idea ने CareGame के साथ साझेदारी में क्लाउड गेमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
05 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

अग्रणी दूरसंचार ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया Vodafone Idea ने मोबाइल क्लाउड गेमिंग सर्विस क्लाउड प्ले Cloud Play लॉन्च करने के लिए पेरिस मुख्यालय वाले केयरगेम CareGame के साथ साझेदारी की।

अपने मोबाइल गेमिंग प्रस्ताव को मजबूत करते हुए 'क्लाउड प्ले' एक्शन, एडवेंचर, आर्केड, रेसिंग, स्पोर्ट्स और रणनीति सहित विभिन्न शैलियों में प्रीमियम एएए गेम्स का विविध चयन प्रदान करता है। और लॉन्च कैटलॉग में एस्फाल्ट 9, मॉडर्न कॉम्बैट 5, शैडो फाइट, स्टॉर्म ब्लेड्स, रिप्टाइड, बीच बग्गी रेसिंग, ग्रेविटी राइडर जैसे मोबाइल गेम्स और कट द रोप, सबवे सर्फर्स और जेटपैक जॉयराइड जैसे क्लासिक्स शामिल हैं। गेम्स की एक मजबूत लाइनअप है, जो आने वाले हफ्तों में रिलीज़ होती रहेगी।

क्लाउड प्ले एक सदस्यता-आधारित सेवा है, जिसकी कीमत @100 प्रति माह है। और यूजर्स सब्सक्रिप्शन पैक खरीदने से पहले इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में सेवा का फ्री सैम्पल ले सकते हैं।

वीआई क्लाउड प्ले के साथ गेमर्स तुरंत खेल सकते हैं, और उन्हें कई गेम डाउनलोड करने का कोई झंझट नहीं है। यह रिच ग्राफिक्स के साथ हाई-फिडेलिटी वाले गेम प्रदान करता है, और मल्टीप्लेयर गेमिंग का समर्थन करता है, और न केवल मूल्यवान डिवाइस मेमोरी बचाता है, बल्कि अतिरिक्त हैंडसेट अपग्रेड की आवश्यकता को भी कम करता है, जिसके परिणामस्वरूप यूजर्स के लिए महत्वपूर्ण लागत बचत होती है।

अवनीश खोसला सीएमओ वोडाफोन आइडिया Avneesh Khosla CMO Vodafone Idea ने कहा कि वीआई में हमने हमेशा ग्राहक पेशकशों के अपने ग्रुप को मजबूत करने के लिए एक सहयोगी दृष्टिकोण में विश्वास किया है। हम तेजी से विकसित हो रहे गेमिंग लैंडस्केप की क्षमता को पहचानते हैं, जिसमें स्मार्टफोन किसी भी समय, कहीं भी गेमिंग को अधिक सुलभ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। केयरगेम के साथ साझेदारी में वीआई गेम्स 'क्लाउड प्ले' के साथ हम अपने उपयोगकर्ताओं का गेमिंग के भविष्य में स्वागत करते हैं, जहां क्लाउड आपका खेल का मैदान है, और संभावनाएं असीमित हैं। यह सिर्फ एक खेल नहीं है, यह एक ऐसी दुनिया की निर्बाध यात्रा है, जहां कल्पना प्रौद्योगिकी से मिलती है। अपने खेल के समय को बढ़ाने और असाधारण चीज़ों का पता लगाने के लिए तैयार हो जाइए।

केयरगेम के सीओ-फाउंडर और सीईओ फिलिप वांग Philippe Wang Co-founder and CEO of CareGame ने कहा केयरगेम टेक्नोलॉजी हमारे प्रकाशन भागीदारों के प्रतिष्ठित मोबाइल टाइटल और वीआई नेटवर्क के संयोजन के कारण क्लाउड प्ले भारत में सभी गेमर्स को नए मोबाइल फोन या गेमपैड में निवेश किए बिना वास्तविक एएए मोबाइल गेमिंग का आनंद लेने में सक्षम करेगा। हम सभी वीआई यूजर्स को क्लाउड प्ले की खोज करने के लिए आमंत्रित करते हैं, और गेमलोफ्ट के डामर 9: लीजेंड्स के एक विशेष संस्करण में अपने दोस्तों को चुनौती देते हैं, जिसमें सभी मल्टीप्लेयर मोड अनलॉक होते हैं, दो बोनस कारें और अन्य आश्चर्य इन रोमांचक दौड़ का सबसे अच्छा आनंद लेते हैं।

वीआई गेम्स क्लाउड प्ले को वीआई वेब और वीआई ऐप दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए आसानी से एक्सेस किया जा सकता है। केयरगेम के साथ वीआई की साझेदारी ग्राहक जुड़ाव बढ़ाने के प्रमुख एजेंडे के रूप में गेमिंग पर अपना ध्यान केंद्रित करती है, और अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अलग-अलग डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए कई पहलों में से एक है।

Vodafone Idea Limited के बारे में:

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड एक आदित्य बिड़ला ग्रुप और वोडाफोन ग्रुप की साझेदारी है। यह भारत की अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता है। कंपनी 2जी, 3जी, 4जी में अखिल भारतीय वॉयस और डेटा सेवाएं प्रदान करती है, और इसके पास 5जी रेडी प्लेटफॉर्म है। डेटा और वॉयस की बढ़ती मांग का समर्थन करने के लिए बड़े स्पेक्ट्रम पोर्टफोलियो के साथ कंपनी आनंददायक ग्राहक अनुभव प्रदान करने और लाखों नागरिकों को जुड़ने और बेहतर कल बनाने में सक्षम बनाकर वास्तव में 'डिजिटल इंडिया' बनाने में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी नई और स्मार्ट प्रौद्योगिकियों को पेश करने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास कर रही है, जिससे खुदरा और उद्यम दोनों ग्राहकों को नवीन पेशकशों के साथ भविष्य के लिए तैयार किया जा सके, जो डिजिटल चैनलों के इकोसिस्टम के साथ-साथ व्यापक ऑन-ग्राउंड उपस्थिति के माध्यम से आसानी से सुलभ हो। कंपनी भारत में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है। कंपनी भारत में अपने ग्राहकों को TM ब्रांड नाम "VI" के तहत उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करती है।

CareGame के बारे में:

केयरगेम एक मोबाइल क्लाउड गेमिंग में अग्रणी खिलाड़ी है, और पूरी तरह से अनुकूलन योग्य व्हाइट-लेबल टर्नकी समाधान की बदौलत मोबाइल ऑपरेटरों और दूरसंचार सेवा प्रदाताओं को अपनी मोबाइल क्लाउड गेमिंग सर्विस प्रदान करने में सक्षम बनाता है। केयरगेम दुनिया भर के सभी खिलाड़ियों को किसी भी एएए मोबाइल गेम को बिना किसी डाउनलोड के और किसी भी एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन, यहां तक ​​कि पुराने स्मार्टफोन से खेलने की अनुमति देता है। केयरगेम 1.25Mbps कनेक्शन से दुनिया में कहीं भी उपलब्ध पहला और एकमात्र 60fps, कम-विलंबता क्लाउड गेमिंग सलूशन प्रदान करता है।

TWN Special