MediaTek Helio P35 चिप के साथ Vivo Y16 बजट स्मार्टफोन लॉन्च

Share Us

560
MediaTek Helio P35 चिप के साथ Vivo Y16 बजट स्मार्टफोन लॉन्च
23 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone कंपनी Vivo ने भारत में अपना एक और कम बजट का अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Affordable Smartphone 15 हजार रुपए से कम कीमत में लॉन्च कर दिया है। Vivo Y16 कंपनी की ओर से भारत में लेटेस्ट स्मार्टफोन Latest Smartphone है जो MediaTek Helio P35 SoC से लैस है। इसमें 6.51 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले IPS LCD Display मिलता है जिसमें एचडी प्लस रेजॉल्यूशन है। फोन में 13 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप Dual Rear Camera Setup है। फोन 4G कनेक्टिविटी 4G Connectivity को सपोर्ट करता है।

इस फोन का मुकाबला Moto G52, Redmi Note 10S, Samsung Galaxy F22 जैसे स्मार्टफोन्स के साथ है। वीवो का यह फोन Android 12 आधारित Funtouch OS 12 पर रन करता है। रियर पैनल स्क्रैच रसिस्टेंस के साथ आता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें MediaTek Helio P35 SoC है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। रियर में प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है और साथ में 2 मेगापिक्सल का एक सेकंडरी सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इसके कैमरा फीचर्स में पनोरमा Panorama, फेस ब्यूटी Face Beauty, लाइव फोटो Live Photo, टाइम लैप्स Time Lapse आदि आते हैं। अगर कीमत की बात करें तो Vivo Y16 की भारत में कीमत एक लोकल रिटेलर द्वारा 12,499 रुपये बताई गई है।

फोन ड्रिज्लिंग गोल्ड और स्टैलर ब्लैक कलर्स Drizzling Gold and Stellar Black Colours में लॉन्च हुआ है। इसमें 4GB ऱैम और 128GB तक की स्टोरेज है। फोन के कन्फिग्रेशन वेरिएंट्स Configuration Variants का खुलासा अभी वीवो की ओर से नहीं किया गया है। 

TWN In-Focus