50 एमपी कैमरे के साथ वीवो जल्द लॉन्च करेगा बजट स्मार्टफोन

Share Us

544
50 एमपी कैमरे के साथ वीवो जल्द लॉन्च करेगा बजट स्मार्टफोन
27 Jul 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता Smartphone Manufacturer कंपनी वीवो Vivo जल्द ही अपने एक और बजट स्मार्टफोन Budget Smartphone, Vivo Y16 को भारत में लॉन्च करने वाली है। Vivo Y16 को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) और आईएमईआई के डाटाबेस IMEI Database में देखा गया है। कंपनी इस फोन को Vivo Y15 और Y15c के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करेगी। इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन Price & Specs की जानकारी भी लीक हो गई है।

लीक्स की मानें तो फोन की कीमत 12 हजार से कम रहने की उम्मीद है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट Storage Variant में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अगर फीचर्स की बात करें तो वीवो के इस फोन में 6.51 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले Full HD Plus Display देखने को मिल सकती है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन एंड्रॉयड 12 आधारित FunTouch OS के साथ आएगा। Vivo Y16 में मीडियटेक Helio P35 प्रोसेसर मिल सकता है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप Dual Camera Setup मिलेगा, जो 50 मेगापिक्सल प्रायमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आ सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। लीक्स के अनुसार फोन को गोल्डन कलर ,Golden Colour में पेश किया जा सकता है।

वहीं अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो, फोन के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट Storage Variant की शुरुआती कीमत 11,499 रुपए रहने वाली है। फोन को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

TWN In-Focus