News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Vivo TWS ने भारत में लांच किए ईयरबड्स

Share Us

489
Vivo TWS ने भारत में लांच किए ईयरबड्स
21 May 2022
7 min read

News Synopsis

वीवो Vivo ने भारत India में TWS 2 ANC और TWS 2e को लांच कर दिया है। दोनों ईयरबड्स में से TWS 2 ANC अधिक प्रीमियम है। जैसा कि नाम से पता चलता है, TWS 2 ANC एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन Active Noise Cancellation सपोर्ट के साथ आता है। वीवो ने भारत में ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स Truly Wireless Earbuds के अपने नए पेयर के रूप में TWS 2 ANC को लॉन्च किया है। नए TWS 2 ANC की कीमत 5,999 रुपये है।

जबकि इवेंट में लॉन्च किया गया दूसरे TWS, TWS 2e की कीमत 3,299 रुपये है। दोनों वायरलेस ईयरबड्स की बिक्री 25 मई से शुरू हो रही है और इन्हें 18 मई से प्री-बुक किया जा सकेगा। ये मूनलाइट व्हाइट Moonlight White और स्टाररी ब्लू Starry Blue कलर्स में आते हैं।

अगर बात करें इसकी खूबियों की तो TWS 2 ANC बेहतर नॉइज़ आइसोलेशन के लिए स्टेम डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आता है। वीवो ने बताया कि ईयरबड्स में एएनसी के तीन लेवल हैं, जिन्हें यूजर अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन Microphone हैं, जो 40dB तक के बाहरी शोर को कम कर सकता है।

TWS 2 ANC पर ट्रांसपेरेंसी मोड transparency Mode के लिए भी सपोर्ट है। ईयरबड्स मजबूत बास और क्लीयर साउंड Clear Sound के लिए 12.2 मिमी ड्राइवर पैक करते हैं। यदि आप गेमिंग के दौरान इन ईयरबड्स का उपयोग करने का प्लान करते हैं, तो वे 88ms लेटेंसी प्रदान करते हैं। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ, ईयरबड्स 30 घंटे तक का बैकअप टाइम प्रदान करते हैं।

TWN Opinion