Vivo और Jio का 5जी ट्रायल के लिए साझेदारी का ऐलान

Share Us

321
Vivo और Jio का 5जी ट्रायल के लिए साझेदारी का ऐलान
01 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता Smartphone Manufacturer कंपनी वीवो VIVO और टेलीकॉम कंपनी Telecom Company जियो Jio ने 5जी ट्रायल 5G trial के लिए पार्टनरशिप Partnership का ऐलान कर दिया है। इस साझेदारी के तहत Vivo X80 सीरीज के फोन पर 5जी का भारत में ट्रायल किया जा रहा है। ट्रायल के दौरान vivo X80 सीरीज के फोन पर 4K की वीडियो 4K video का लैगफ्री यानी बिना अटके हुए स्ट्रीमिंग Streaming हुई है। ट्रायल में यह चेक किया जाएगा कि जियो के 5जी नेटवर्क पर vivo X80 सीरीज के फोन की डाउनलोडिंग Downloading, अपलोडिंग और कॉलिंग एक्सपेरियंस Uploading and Calling Experience कैसा है।

इस साझेदारी पर वीवो इंडिया Vivo India के ब्रांड स्ट्रेट्जी डायरेक्टर Brand Strategy Director पैघम दानिश ने कहा है कि, 'हम वीवो में जो करते हैं उसके केंद्र में ग्राहक हैं। हम यूजर्स को 5G इनेबल डिवाइसेस 5G Enabled Devices की पूरी रेंज का अनुभव कराने और Jio के साथ साझेदारी में एक एंड-टू-एंड End-to-End 5G इकोसिस्टम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हम जियो के साथ लंबी साझेदारी से बेहद प्रसन्न हैं।' गौर करने वाली बात ये है कि इसी महीने 18 मई को वीवो ने Vivo X80 सीरीज को भारत में लांच किया गया था। वीवो कंपनी ने इस सीरीज के तहत Vivo X80 और Vivo X80 Pro दो स्मार्टफोन लांच किए थे।

 

TWN In-Focus