वर्जिन अटलांटिक और इंडिगो ने कोडशेयर समझौते का विस्तार किया

Share Us

560
वर्जिन अटलांटिक और इंडिगो ने कोडशेयर समझौते का विस्तार किया
31 Mar 2023
5 min read

News Synopsis

वर्जिन अटलांटिक Virgin Atlantic ने इंडिगो Indigo के साथ अपने कोडशेयर Codeshare का विस्तार किया है, पूरे भारत में नए गंतव्यों की एक श्रृंखला खोली है, और लगातार यात्रियों के लिए अवसरों में वृद्धि की है।

कोडशेयर आम तौर पर एयरलाइंस Airlines के बीच एक दूसरे की उड़ानों पर सीटें बेचने के लिए एक समझौता है, जो मौजूदा पदचिह्न को बढ़ाता है।

ग्राहक अब टिकट बुक कर सकते हैं, जिससे वे दिल्ली Delhi और मुंबई Mumbai के माध्यम से वाराणसी Varanasi, श्रीनगर Srinagar, गोवा मोपा Goa Mopa और लखनऊ Lucknow जैसे गंतव्यों से लंदन London और उससे आगे तक आसानी से जुड़ सकते हैं।

विस्तारित साझेदारी अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में 18 गंतव्यों को जोड़ेगी जिससे यह कुल 34 गंतव्य बन जाएगा, दोनों एयरलाइनों द्वारा एक संयुक्त विज्ञप्ति में कहा गया है।

गोवा Goa के खूबसूरत समुद्र तट वर्जिन अटलांटिक ग्राहकों Beautiful Beach Virgin Atlantic Customers के साथ विशेष रूप से लोकप्रिय साबित हुए हैं। विस्तारित साझेदारी में गोवा का दूसरा हवाई अड्डा, गोवा मोपा शामिल होगा, जो यात्रियों को उनके पसंदीदा स्थलों Favorite Destinations में से एक तक और भी अधिक पहुंच प्रदान करेगा।

विस्तारित कोडशेयर वर्जिन अटलांटिक Extended Codeshare Virgin Atlantic के फ्लाइंग क्लब Flying Club के सदस्यों को इंडिगो के साथ प्रत्येक कोडशेयर उड़ान पर उपलब्ध वर्जिन पॉइंट्स Virgin Points और टियर पॉइंट्स Tear Points दोनों अर्जित करने के अवसरों के साथ तेजी से अपने पुरस्कारों तक पहुंचने की अनुमति देगा।

वर्जिन अटलांटिक के कंट्री मैनेजर-साउथ एशिया एलेक्स मैकइवान South Asia Alex McEwan ने कहा इंडिगो के साथ हमारी कोडशेयर साझेदारी Codeshare Partnership में उपलब्ध गंतव्यों की संख्या को दोगुना करने से हम उत्साहित हैं। यह हमारे ग्राहकों को भारत से आने-जाने के लिए और भी अधिक विकल्प प्रदान करता है।

मैकएवन ने कहा इंडिगो के विशाल नेटवर्क को भारत और यूके India and UK के बीच वर्जिन अटलांटिक की तीन दैनिक सेवाओं के साथ जोड़कर हम भारत के सबसे लोकप्रिय गंतव्यों के लिए और वहां से कई प्रकार के कनेक्शन प्रदान करते हैं।