Virat Kohli: इंडियन आइडल के इस सिंगर के विराट कोहली हुए फैन, इंस्टाग्राम पर किया फॉलो

Share Us

796
Virat Kohli: इंडियन आइडल के इस सिंगर के विराट कोहली हुए फैन, इंस्टाग्राम पर किया फॉलो
07 Oct 2022
min read

News Synopsis

इंडियन क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli टी20 वर्ल्ड कप T20 World Cup के लिए टीम इंडिया Team India के साथ ऑस्ट्रेलिया Australia पहुंच चुके हैं। करीब तीन साल तक अपने फॉर्म को लेकर आलोचनाओं का शिकार होने वाले विराट कोहली एशिया कप Asia Cup से पुराने रंग में लौट चुके हैं। उनसे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन Great Performance की उम्मीद की जा रही है। कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी पसंद को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो Singing Reality Show इंडियन आइडल Indian Idol के एक गायक को पर्सनल मैसेज भेजा है। जबकि, कोहली को क्रिकेट के अलावा संगीत सुनना काफी पसंद है।

वह पंजाबी गानों के अलावा हिंदी गाने भी खूब सुनते हैं। वह इंडियन आइडल के 13वें सीजन के गायक ऋषि सिंह Singer Rishi Singh के फैन हो गए हैं। ऋषि अयोध्या के रहने वाले हैं। उन्होंने ऑडिशन राउंड में लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया था। ऑडिशन राउंड Audition Round, में 'पहला-पहला प्यार' गाने के बाद उन्होंने 'केसरिया तेरा इश्क' गाने से सबका दिल जीत लिया। सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम Instagram पर अगले एपिसोड से पहले कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं। इनमें एक वीडियो में यह दिखाया गया है कि विराट ने ऋषि को मैसेज भेजा है।

कोहली ने उनकी गायकी की तारीफ की है और पर्सनल मैसेज Personal Message भेजा। विराट ने लिखा, ''ऋषि, आप कैसे हैं? मैंने आपके वीडियो हाल ही में देखे हैं। आप शानदार हैं। मुझे आपकी गायकी पसंद आई है। आपको शुभकामनाएं। इसी तरह आगे बढ़ते रहिए। भगवान आपके साथ है।'' इस पर ऋषि ने उन्हें शुक्रिया Thank you कहा।