News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

उबर ने यूके में यूजर्स के लिए फ्लाइट बुकिंग फीचर लॉन्च किया

Share Us

335
उबर ने यूके में यूजर्स के लिए फ्लाइट बुकिंग फीचर लॉन्च किया
12 May 2023
6 min read

News Synopsis

राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने एक नई सुविधा की घोषणा की है, जो उपयोगकर्ताओं को यूके में ग्राहकों के लिए सीधे ऐप में उड़ानें बुक करने की अनुमति देगी। उबर ने राइड-शेयरिंग ऐप Uber Ride-Sharing App के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें National and International Flights बेचने के लिए कनाडा Canada स्थित ट्रैवल एजेंसी हूपर Travel Agency Hooper के साथ भागीदारी की।

Uber के महाप्रबंधक एंड्रयू ब्रेम Uber General Manager Andrew Brem ने कहा व्यवसाय यात्रियों और पर्यटकों Business Travelers and Tourists के लिए समान रूप से बिल्कुल सही हमारी नई कार्यक्षमता हवाई यात्रा New Functionality Air Travel की बुकिंग और प्रबंधन को सरल और तनाव मुक्त बनाएगी, बुकिंग प्रक्रिया में केवल एक मिनट का समय लगेगा। यूके ने बुधवार को एक बयान में कहा।

इसके अलावा कंपनी ने कहा कि नई कार्यक्षमता एक सहज डोर-टू-डोर यात्रा समाधान बनाने के लिए उबेर की महत्वाकांक्षा को मजबूत करती है। उबेर ऐप में उड़ानें शामिल करना ब्रिटेन Britain के उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी जीत है, जो यात्रा बुक करने का एक आसान तरीका ढूंढ रहे हैं। यह नई साझेदारी उबेर उपयोगकर्ताओं को उड़ानों की बुकिंग करते समय पसंद, पारदर्शिता और लचीलेपन की पेशकश करेगी, सभी उसी स्थान पर जहां वे पहले से ही अपने अन्य परिवहन की बुकिंग कर रहे हैं, हॉपर के सीईओ और सह-संस्थापक फ्रेडरिक लालोंडे Frederic Lalonde CEO and co-founder of Hopper ने एक बयान में कहा।

फ्लाइट बुक करने के लिए उबर ऐप यूजर्स Uber App Users को बस अपनी यात्रा का विवरण दर्ज करना होगा, जिसमें यह भी शामिल होगा कि वे कहां और कहां से यात्रा करने वाले हैं। राउंड ट्रिप बुक Round Trip Book करने पर ग्राहक अपनी प्रस्थान और वापसी की उड़ानें चुनने में सक्षम होंगे। उपयोगकर्ता सीटों का चयन करने और प्रमुख वाहकों के लिए ऐप में भुगतान करने में सक्षम होंगे, ठीक वैसे ही जैसे वे किसी भी उबेर सेवा Uber Service के लिए करते हैं।

कंपनी ने आगे उल्लेख किया कि नया उत्पाद रोलआउट "डायरेक्शन टू पिक अप" के लॉन्च के बाद हुआ है, एक नई सुविधा जो दुनिया के कुछ सबसे व्यस्त हवाई अड्डों पर उबेर पिकअप पॉइंट Uber Pickup Point की तलाश करने वालों के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल मानचित्र और गाइड प्रदान करती है। उबेर यात्रा की व्यापक पेशकश के अलावा राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ने ऐप पर देश भर में कार किराए पर लेने की सुविधा भी शुरू की, जिससे सवारों को यूके UK की पेशकश की हर चीज का पता लगाने में मदद मिली।