News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

लड़की की मदद पर उबर ड्राइवर को मिले 2 करोड़ रुपए

Share Us

1060
लड़की की मदद पर उबर ड्राइवर को मिले 2 करोड़ रुपए
18 May 2022
7 min read

News Synopsis

कहते हैं मुसीबत में सच्चे दिल से किसी की मदद करो, तो किस्मत आपको उसका इनाम एक ना एक दिन जरूर देती है, ये कहावत आपने कहीं न कहीं जरूर सुनी होगी। लेकिन एक उबर ड्राइवर Uber Driver के लिए ये कहावत बिल्कुल सच हो गई है। दरअसल, एक उबर ड्राइबर ने एक लड़की की मुसीबत में मदद की और लड़की ने उसे करोड़पति बना दिया। 

अमेरिका America के कैलिफोर्निया California में हो रहे कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल Coachella Music and Art Festival के दौरान एक सोशल मीडिया स्टार Social Media Star बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ गई। फेस्टिवल के दौरान 23 साल की बेक्का मूर Becca Moore का पर्स चोरी हो गया। जिसमें बेक्का के क्रेडिट कार्ड, मोबाइल फोन और अन्य चीजें थीं। उबर के राउल टोरेस Raul Torres नाम के ड्राइवर ने बेक्का के साथ रहकर उसकी चीजें ढूंढ़ने में मदद की। 

आपको बता दें कि बेक्का का सामान चोरी होने के बाद राउल उसे पुलिस स्टेशन लेकर गया। जहां उसने शिकायत लिखवाई और पुलिस के साथ मिलकर फोन को ढूंढने का काफी प्रयास किया,लेकिन काफी कोशिश के बाद भी फोन नहीं मिला। इसके बाद राउल ने बेक्का को नया फोन दिलाया और साथ ही उसे स्टारबक्स Starbucks में कॉफी भी पिलाई। बातों के दौरान ही बेक्का मूर को पता चला कि उबर ड्राइवर राउल टोरेस की बेटी को कैंसर Cancer है। जिसके बाद बेक्का ने उबर ड्राइवर को 2 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि दी और  बच्ची के ट्रीटमेंट Treatment के लिए लोगों से यह अपील की कि वो अपनी ओर से जितना भी हो सके उतना डोनेशन देकर मदद करें।