ट्विटर का नया इंडिविजुअल डीएम फीचर

Share Us

467
ट्विटर का नया इंडिविजुअल डीएम फीचर
06 Mar 2023
6 min read

News Synopsis

ट्विटर बॉस एलोन मस्क Twitter Boss Elon Musk ने कहा है, कि कंपनी इस महीने के अंत में व्यक्तिगत प्रत्यक्ष संदेशों Personal Direct Messages का जवाब देने और किसी भी प्रतिक्रिया इमोजी Emoji का उपयोग करने और प्लेटफॉर्म पर एन्क्रिप्शन को सक्षम करने की मांग कर रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, व्यक्तिगत डीएम को जवाब देने की क्षमता को रोल आउट Roll Out करने का लक्ष्य इस महीने के अंत में किसी भी प्रतिक्रिया इमोजी और एन्क्रिप्शन का उपयोग करें।

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त Expressing Views किए।

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "महान अपडेट Great Update जो बातचीत को अधिक सुचारू रूप से प्रवाहित करने में मदद करेंगे। विशेष रूप से विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया इमोजी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह छोटी चीजें हैं।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि यह उत्कृष्ट है, चैट एन्क्रिप्शन Chat Encryption विशेष रूप से जरूरी है।

इसके अतिरिक्त, एक उपयोगकर्ता ने नई सुविधाओं को लागू करने में मस्क के प्रयासों की प्रशंसा की और यह भी पूछा कि क्या वह प्रत्यक्ष संदेशों Direct Messages के लिए "अनसेंड Unsend" सुविधा भी ला सकते हैं।

यह बहुत अच्छा है। क्या आप डीएम के लिए "अनसेंड" सुविधा को संभवतः लागू करने पर भी विचार कर सकते हैं?।

फरवरी में मस्क ने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को आने वाले महीनों में एल्गोरिदम Algorithm को उनके करीब मैच में समायोजित करने की क्षमता प्रदान करेगा।

इस बीच माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Micro-Blogging Platform ने घोषणा की है, कि यदि कोई सामुदायिक नोट ट्वीट Community Note Tweet पर दिखाई देता है। जिसका उन्होंने जवाब दिया है, पसंद किया है, या रीट्वीट किया है, तो उपयोगकर्ताओं को "हेड अप Heads Up" मिलेगा।

कंपनी ने अपने @CommunityNotes अकाउंट से ट्वीट किया और आज से अगर आपके द्वारा जवाब दिए गए, लाइक Like किए गए या रीट्वीट किए गए ट्वीट पर एक कम्युनिटी नोट Community Note दिखना शुरू हो जाता है, तो आपको सूचना मिलेगी। यह लोगों को अतिरिक्त संदर्भ Additional Reference देने में मदद करता है।