News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो ने कार्यभार संभाला

Share Us

530
ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो ने कार्यभार संभाला
06 Jun 2023
6 min read

News Synopsis

लिंडा याकारिनो Linda Yacarino सोमवार से नए ट्विटर सीईओ के रूप में कार्यभार संभालने के लिए तैयार थीं, क्योंकि एलोन मस्क का लक्ष्य टेस्ला और स्पेसएक्स Elon Musk Targets Tesla and SpaceX पर अधिक ध्यान केंद्रित करना है, मीडिया ने बताया।

एनबीसी यूनिवर्सल में ग्लोबल एडवरटाइजिंग एंड पार्टनरशिप Global Advertising and Partnership at NBC Universal के पूर्व अध्यक्ष याकारिनो ने ट्विटर पर उनके साथ काम करने के लिए एनबीसी यूनिवर्सल के कार्यकारी उपाध्यक्ष जो बेनारोच को भी काम पर रखा है।

वॉल स्ट्रीट जर्नल में रविवार देर रात छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक बेनारोच याकारिनो के भरोसेमंद सलाहकार रहे हैं।

डब्लूएसजे द्वारा देखे गए मेमो में बेनारोच ने लिखा कल मैं ट्विटर पर एक अलग पेशेवर साहसिक कार्य शुरू कर रहा हूं, जो व्यवसाय संचालन Business Operations पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

उन्होंने कहा मैं अपने अनुभव को ट्विटर पर लाने और ट्विटर 2.0 को एक साथ बनाने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

याकारिनो ने पिछले महीने कहा था, कि वह ट्विटर 2.0 बनाने और मस्क और लाखों प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं के साथ मिलकर कारोबार को बदलने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया मैं लंबे समय से एक उज्जवल भविष्य बनाने के आपके विजन से प्रेरित हूं। मैं इस विजन को ट्विटर पर लाने और इस व्यवसाय को एक साथ बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं।

याकारिनो ने भी टिप्पणी की मैं इस मंच के भविष्य के लिए उतना ही प्रतिबद्ध हूं। आपकी प्रतिक्रिया उस भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। मैं यहां इन सभी के लिए हूं। आइए बातचीत जारी रखें और ट्विटर 2.0 का निर्माण करें।

मस्क चीन के वीचैट की तरह प्लेटफॉर्म को एक्स, द एवरीथिंग ऐप The Everything App में बदलने के लिए याकारिनो के साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Yaccarino ने NBC Universal में लगभग 2,000 कर्मचारियों का निरीक्षण किया। उनकी टीम ने विज्ञापन बिक्री में $100 बिलियन से अधिक की कमाई की और Apple, Snapchat, BuzzFeed, Twitter और YouTube सहित कंपनियों के साथ साझेदारी की।