News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

ट्विटर कर रहा नए शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग

Share Us

303
ट्विटर कर रहा नए शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग
11 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

ट्विटर Twitter एक नए शॉपिंग फीचर 'प्रोडक्ट ड्रॉप्स' Product Drops की टेस्टिंग कर रहा है ,जो विभिन्न व्यापारियों से आने वाले सामान के रिलीज का preview करेगा। ट्विटर ने एक पोस्ट में कहा कि प्रोडक्ट ड्रॉप्स के साथ जब कोई व्यापारी आगामी लॉन्च के बारे में ट्वीट करता है, तो आपको ट्वीट के नीचे 'रिमाइंड मी' Remind Me बटन दिखाई देगा। 

आगे ट्विटर ने कहा कि लॉन्च के दिन यूजर्स को उनके नोटिफिकेशन टैब में ड्रॉप के 15 मिनट पहले और समय पर एक इन-ऐप नोटिफिकेशन मिलेगा, ताकि वे मर्चेंट की वेबसाइट पर खरीदारी करने वाले पहले व्यक्ति बन सकें। जब ग्राहक सूचना पर क्लिक करते हैं, तो उन्हें व्यापारी की वेबसाइट पर आइटम खरीदने के लिए 'वेबसाइट पर खरीदारी करें' Shop On Website बटन दिखाई देगा।

इस बारे में कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता कीमत, चित्र, उत्पाद का विवरण और एक क्लिक करने पर अपने काम का हैशटैग hashtag भी देख पाएंगे जो उन्हें दिखाएगा कि ट्विटर पर अन्य खरीदारों को क्या पेशकश करनी है।

आपको बता दें कि यूजर्स इस फीचर के जरिए ट्विटर पर प्रॉडक्ट की कीमत, पिक्चर्स, डिस्क्रिप्शन और एक क्लिकेबल हैशटैग देख सकेंगें। इसके अलावा प्रॉडक्ट के ऑफर्स का भी पता यूजर्स को ट्विटर के इस फीचर के जरिए चलेगा। इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल सिर्फ यूएस  US के iOS Device वाले यूजर्स ही कर पाएंगे।