News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Twitter के सीईओ Parag Agrawal ने कर्मचारी को सर्व की कॉफी

Share Us

327
Twitter के सीईओ Parag Agrawal ने कर्मचारी को सर्व की कॉफी
05 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल Twitter CEO Parag Agarwal की अपने कर्मचारी  को कॉफी सर्व Coffee Serve करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया Social Media पर फेमस हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट किये। आपको बता दें कि अग्रवाल ने पिछले हफ्ते लंदन में कई बिजनेस मीटिंग में हिस्सा लिया और उसी दौरान यह दिलचस्प घटना हुई। इसी के साथ सीएफओ नेद सेगल Ned Segal ने उनके साथ स्टाफ को कुकीज खिलाई। 

एक रिपोर्ट के अनुसार अग्रवाल की यूके की यात्रा के दौरान एक स्टैंडअप कॉमेडी शो Standup Comedy Show भी हुआ। लीडरशिप में हुए हैं कई बदलाव यह मीटिंग ऐसे समय में हुई, जब एलन मस्क Elon Musk की ट्विटर डील Twitter Deal की चर्चा जोरशोर से जारी है। लेकिन मस्क की तरफ से इस डील को रोका गया है। गौरतलब है कि अग्रवाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट की टीम में लीडरशिप के स्तर पर बदलाव के बारे में विस्तार से बताया था और कहा कि उन्हें भी एलन मस्क के साथ सौदा होने की उम्मीद है। 

आपको बता दें कि ट्विटर डील के बाद अग्रवाल को हटाए जाने की बात चल रही थी। अभी कुछ दिन पहले ही अग्रवाल ने ट्वीट के जरिये कहा था कि पिछले कुछ हफ्तों में काफी कुछ हुआ है। मेरा जोर कंपनी पर रहा और मैंने उस दौरान सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा, लेकिन अब कहूंगा। पराग ने दो शीर्ष अधिकारियों को निकाले जाने के बाद ये ट्वीट किए।