News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS ने अफ्रीका में TVS NEO AMI 125 लॉन्च किया

Share Us

759
TVS ने अफ्रीका में TVS NEO AMI 125 लॉन्च किया
22 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

टीवीएस मोटर कंपनी TVS Motor Company एक अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माता जो दो और तीन-पहिया सेगमेंट में काम करती है, और अफ्रीका में TVS NEO AMI 125 के लॉन्च की घोषणा की। और बदलती आवागमन आवश्यकताओं के लिए डिज़ाइन किया गया यह इनोवेटिव बेबेक 72 रोमांचक, नई सुविधाओं के साथ ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए तैयार है।

TVS NEO AMI एक उल्लेखनीय बेबेक और तीन मुख्य सिद्धांतों के आधार पर डिज़ाइन किया गया है: परफेक्ट आयाम, अंतिम सुविधा और इंटेलिजेंट इनोवेशन। TVS NEO AMI में एक अच्छी तरह से ट्यून किया गया 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन 7,500 आरपीएम पर 9.8 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट देगा। और 5,500 आरपीएम पर 10.8 एनएम का पीक टॉर्क। कि हर सवारी सिर्फ एक यात्रा नहीं है, बल्कि एक साहसिक कार्य है, जो सामने आने का इंतजार कर रहा है। और यह मोबाइक तीन रंगों में आती है, बैंगनी नीला, रूबी लाल और हेरिटेज ब्लैक।

प्रमुख विशेषताऐं:

शक्तिशाली 125 सीसी इंजन

शटर प्रकार ऑल-इन-वन लॉक

अंतिम पार्क किए गए स्थान के लिए इंटेलिजेंट एक्सेस (iXS)।

ट्विन यूएसबी चार्जिंग

बाहरी ईंधन भराव

157 मिमी का सर्वोत्तम श्रेणी का ग्राउंड क्लीयरेंस

ट्यूबलेस टायर

ऑटो ग्लो लाइट के साथ विशाल उपयोगिता बॉक्स

रियर कैरियर

टीवीएस मोटर कंपनी के इंटरनेशनल बिजनेस के उपाध्यक्ष राहुल नायक Rahul Nayak Vice President of International Business TVS Motor Company ने कहा अफ्रीकी महाद्वीप के लिए अपने वाहनों की मौजूदा रेंज में एक और उच्च प्रदर्शन उत्पाद जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं। TVS NEO AMI 125 अफ्रीकी ग्राहकों की कुछ अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करता है, उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस वाले वाहन, आरामदायक सवारी के लिए लंबी सीटें और उनके दैनिक आवागमन को आसान बनाने के लिए समृद्ध वाहन। इस उत्पाद को लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं, और एक परेशानी मुक्त सवारी अनुभव, शानदार बिक्री-पश्चात सेवा और किफायती वास्तविक स्पेयर प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

TVS NEO AMI ऐसे इंटेलिजेंट फीचर्स से भरपूर है, जो राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाता है। TVS NEO AMI गिनी, माली, आइवरी कोस्ट, बुर्किना फासो, टोगो, घाना, सेनेगल, बेनिन, नाइजीरिया, डीआर कांगो, पीआर कांगो, चाड, मध्य अफ्रीका गणराज्य और नाइजर में सभी टीवीएस पार्टनर शोरूम पर उपलब्ध होगा।

टीवीएस मोटर कंपनी अपनी इंजीनियरिंग, इनोवेशन और गुणवत्ता के लिए विश्व स्तर पर पहचानी जाती है। हमारे उत्पाद पहले से ही एशिया, अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 80 से अधिक देशों में बेचे जा रहे हैं। पिछले सप्ताह कंपनी ने यूरोप में भी प्रवेश की घोषणा की। वित्त वर्ष 2023 की पहली छमाही तक निर्यात में कंपनी के कारोबार का लगभग 25% हिस्सा शामिल है, जो कंपनी की उच्च गुणवत्ता, तकनीकी रूप से बेहतर पेशकश और इसकी अनुसंधान एवं विकास क्षमता का समर्थन है।

टीवीएस मोटर कंपनी के बारे में:

टीवीएस मोटर कंपनी एक प्रतिष्ठित दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता है, और 8.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले टीवीएस समूह की प्रमुख कंपनी है। हम गतिशीलता के माध्यम से प्रगति को आगे बढ़ाने में विश्वास करते हैं। ग्राहकों के प्रति विश्वास, मूल्य और जुनून और सटीकता की हमारी 100 साल की विरासत में निहित, हम नवीन और टिकाऊ प्रक्रियाओं के माध्यम से उच्चतम गुणवत्ता के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महत्वाकांक्षी उत्पाद बनाने में गर्व महसूस करते हैं। और  60 देशों में अपने सभी संपर्क बिंदुओं पर सबसे बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। और प्रतिष्ठित डेमिंग पुरस्कार प्राप्त करने वाली एकमात्र दोपहिया कंपनी हैं। हमारे उत्पाद पिछले चार वर्षों से जेडी पावर आईक्यूएस और अपील सर्वेक्षणों में अपनी-अपनी श्रेणियों में अग्रणी हैं। और लगातार चार वर्षों से जेडी पावर ग्राहक सेवा संतुष्टि सर्वेक्षण में नंबर 1 कंपनी रहे हैं।