News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS ने लिमिटेड एडिशन बाइक की लांच

Share Us

409
TVS ने लिमिटेड एडिशन बाइक की लांच
30 May 2022
6 min read

News Synopsis

दिग्गज टू व्हीलर कंपनी Two Wheeler Company टीवीएस मोटर कंपनी TVS Motor Company ने अपनी लिमिटेड एडिशन Limited Edition बाइक लांच Bike Launch की है। कंपनी की ये TVS HLX 125 गोल्ड और TVS HLX 150 गोल्ड का लिमिटेड एडिशन केन्या Kenya में लांच किया गया है। इस नए लिमिटेड एडिशन मॉडल ग्लोबल लेवल Global Level पर TVS HLX सीरीज की दो मिलियन से अधिक इकाई की बिक्री मील का पत्थर Milestones हासिल करने के मौके पर लांच किया गया है।

टीवीएस कंपनी ने अपनी यह HLX सीरीज 2013 में लांच की थी। ये मोटरसाइकिल Motorcycles पूरे अफ्रीका के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों Rural and Urban Areas of Africa के साथ मध्य पूर्व और LATAM में सेल की जाती है। कंपनी का कहना है कि उसकी HLX सीरीज ने स्थानीय लोगों की आने-जाने की जरूरतों को पूरा करके अफ्रीका में 'लाखों लोगों के जीवन को बदलने' में महत्वपूर्ण योगदान Significant Contribution दिया है।

ऑटोमेकर का दावा है कि पूरे महाद्वीप में ग्रामीण और शहरी इलकों में वाणिज्यिक टैक्सियों और डिलीवरी सेगमेंट Commercial Taxis and Delivery Segment के लिए कनेक्टिविटी Connectivity देने में बाइक एक महत्वपूर्ण विकल्प साबित हुई है।