News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS Jupiter: टीवीएस ने लॉन्च किया नया जुपिटर क्लासिक स्कूटर, जानें प्राइस

Share Us

985
TVS Jupiter: टीवीएस ने लॉन्च किया नया जुपिटर क्लासिक स्कूटर, जानें प्राइस
24 Sep 2022
min read

News Synopsis

TVS Motor टीवीएस मोटर ने अपने सबसे फेमस स्कूटर जुपिटर Jupiter का एक नया वैरिएंट New Variants लॉन्च कर दिया है। इसका नाम है जुपिटर क्लासिक Jupiter Classic का यह नया टॉप-स्पेक वर्जन है। टीवीएस जुपिटर क्लासिक TVS Jupiter Classic की एक्स-शोरूम कीमत 85,866 रुपए है। टीवीएस ने 50 लाख वाहनों के सड़कों पर दौड़ने की खुशी मनाने के लिए जुपिटर क्लासिक लॉन्च किया है। निर्माता ने जूपिटर क्लासिक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव cosmetic changes किए हैं। कॉस्मेटिक बदलावों में इसके फेंडर गार्निश में एक ब्लैक थीम, 3डी लोगो और मिरर हाइलाइट्स logo & mirror highlights शामिल हैं।

इसमें एक नया वाइजर और हैंडलबार new visor & handlebar भी हैं। इसमें डायमंड-कट अलॉय व्हील्स diamond-cut alloy wheels हैं और इनर पैनल्स को गहरे भूरे रंग में पेश किया गया है। वहीं, सीट अब प्रीमियम साबर लेदरेट premium suede leatherette की हैं और पीछे की सीट को सपोर्ट के लिए बैकरेस्ट भी मिलता है। जबकि फीचर्स की बात करें तो एक ऑल-इन-वन लॉक, इंजन किल स्विच मिलता है। साथ ही इसमें मोबाइल को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी चार्जर है।

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर instrument cluster यह भी दिखाता है कि स्कूटर ईको मोड Eco Mode में चल रहा है या पावर मोड में। जुपिटर क्लासिक में एलईडी हेडलैंप, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इलेक्ट्रिक स्टार्टर, लो फ्यूल वार्निंग, फ्रंट यूटिलिटी बॉक्स, 21 लीटर बूट स्पेस, रिट्रैक्टेबल हुक बैग्स और एक एक्सटर्नल फ्यूल फिलर है। भारतीय बाजार में TVS Jupiter का मुकाबला Honda Activa, Hero Pleasure Plus और Hero Maestro Edge 110 से है।