News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Truke BTG Alpha ईयरबड्स ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च

Share Us

371
Truke BTG Alpha ईयरबड्स ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च
30 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

Truke BTG Alpha TWS Earbuds को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, ये नए बड्स बहुत ही अर्फोडेबल कीमत में उतारे गए हैं। अगर आपका बजट 1000 रुपये तक है और आप इस प्राइस रेंज में नई ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो आपको ये बड्स पसंद आ सकते हैं। कम कीमत में उतारे गए ट्रूक ब्रांड के ये ईयरबड्स गेमिंग Earbuds Gaming करने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए उतारे गए हैं, ऐसा इसीलिए क्योंकि इस डिवाइस के साथ ग्राहकों को 40ms अल्ट्रा लो-लेंटसी का सपोर्ट Ultra Low-Lentity Support मिलता है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इन बड्स को 1299 रुपये की कीमत के साथ उतारा गया है लेकिन कंपनी ने शुरुआत में अपने इन बड्स को 899 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस के साथ उतारा है। उपलब्धता की बात करें तो ग्राहक इन बड्स को फ्लिपकार्ट Flipkart से खरीद सकते है। ट्रूक ब्रांड के ये लेटेस्ट बड्स यूनिक डिजाइन Unique Design के साथ उतारे गए हैं और चार्जिंग केस पर आपको ट्रांसपेरेंट लिड Transparent Lid मिलेगी और एडिशिनल इफेक्ट के लिए सात आरबीजी एलईडी लाइट्स दी गई है। इस लेटेस्ट बड्स की सबसे खास बात ये है कि इस डिवाइस को 40ms लो-लेटेंसी मोड के साथ लाया गया है।

इस ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसे वॉइस असिस्टेंट Voice Assistant like Google Assistant and Siri का सपोर्ट भी मिलेगा। बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि ये बड्स 48 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करेंगे। डीटेल में बता दें तो सिंगल चार्ज में ईयरबड्स 10 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 38 घंटे का बैकअप मिलेगा। अर्फोडेबल कीमत में उतारे गए इन बड्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Fast Charging Support मिलेगा। दावा किया गया है कि केवल 5 मिनट चार्ज पर ये बड्स 100 मिनट तक साथ निभाते हैं।