News In Brief Auto
News In Brief Auto

Toyota ने नई कार डिलीवरी सलूशन पेश किया

Share Us

178
Toyota ने नई कार डिलीवरी सलूशन पेश किया
17 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर Toyota Kirloskar Motor ने अपने 'शानदार नई कार डिलीवरी सलूशन' की शुरुआत की घोषणा की, जो टीकेएम के अधिकृत डीलरों द्वारा उनकी बिक्री प्रक्रिया के एक भाग के रूप में कार्यान्वित की जाने वाली एक पहल है। नई पहल का उद्देश्य डीलर कर्मचारियों द्वारा डिलीवरी स्थान तक नई कारों की संभावित ड्राइव को समाप्त करके डिलीवरी टचप्वाइंट तक वाहन लॉजिस्टिक सेवाओं का विस्तार करना है। उद्योग में पहली बार नई पहल टोयोटा डीलरों को एक फ्लैट-बेड ट्रक पर नए वाहनों को डीलर स्टॉकयार्ड से उनके बिक्री आउटलेट तक ले जाने में सक्षम बनाएगी। यह नए वाहनों को सड़क पर चलाए बिना डीलरशिप के अंतिम डिलीवरी आउटलेट तक पहुंचना सुनिश्चित करेगा, यहां तक कि ग्रामीण और अर्ध-शहरी स्थानों में भी जहां अंतिम मील लॉजिस्टिक्स चुनौतियों का सामना करता है।

इस कार्यक्रम के चरण- I के शुभारंभ के साथ 130 डीलरशिप वाले 26 राज्यों के ग्राहक टोयोटा डीलरशिप पर इस भरोसेमंद और आनंददायक कार खरीदने के अनुभव का आनंद लेंगे।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय के उपाध्यक्ष सबरी मनोहर Sabari Manohar Vice President Sales-Service-Used Car Business Toyota Kirloskar Motor ने कहा “टोयोटा किर्लोस्कर मोटर में ग्राहक-केंद्रितता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता सर्वोपरि है। हम वास्तव में अद्भुत स्वामित्व अनुभव के लिए शुरू से अंत तक ग्राहक यात्रा को समृद्ध बनाने के लक्ष्य के साथ लगातार कुछ नया करने का प्रयास करते हैं। हमारे डीलरों द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली "विस्मयकारी नई कार डिलीवरी समाधान" पहल की शुरूआत उत्कृष्टता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का उदाहरण है। ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के वाहक सेवा के माध्यम से डीलर स्टॉकयार्ड से डीलर शोरूम तक नई कारों की आवाजाही की पेशकश करने से न केवल मानसिक शांति मिलेगी, बल्कि पारगमन से संबंधित मुद्दों को प्रभावी ढंग से कम करके सभी स्थानों पर एक समान खरीद अनुभव भी स्थापित होगा। जैसा कि हम अपने विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं, कि इस पहल से विशेष रूप से ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में ग्राहकों को लाभ होगा, जहां वाहनों, बड़े ट्रकों की आवाजाही एक चुनौती बनी हुई है, और नए वाहन अक्सर आते हैं। डीलर स्टॉक यार्ड से सड़क मार्ग द्वारा डिलीवरी स्थान तक पहुंचाया गया।

"विस्मयकारी नई कार डिलीवरी समाधान" पहल असाधारण अनुभव तैयार करने और क्यूरेटेड समाधान लाकर हमारे ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने के बारे में है।

डीलरशिप ने निर्बाध "विस्मयकारी नई कार डिलीवरी समाधान" लागू करने के लिए विशेषज्ञ लॉजिस्टिक कंपनी के साथ समझौता किया। इस अभिनव दृष्टिकोण में फ्लैटबेड सिंगल कार कैरियर का उपयोग शामिल है, जो नए वाहनों के परिवहन से जुड़े जोखिमों को प्रभावी ढंग से कम करता है, और वाहन परिवहन प्रक्रिया की समग्र सुरक्षा और विश्वसनीयता को बढ़ाता है। इसके अलावा परिवहन के दौरान वाहनों की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए बीमा कंपनियों के माध्यम से पारगमन बीमा प्रदान किया जाता है। कवरेज की यह अतिरिक्त परत बढ़ी हुई उम्मीदों के अनुरूप ग्राहकों को नए वाहन उपलब्ध कराने में अत्यधिक समर्पण की पुष्टि करती है।

पिछले कुछ वर्षों में टीकेएम ने मूल्यवर्धित सेवाओं के माध्यम से समय पर और प्रासंगिक पहलों को लागू करके संपूर्ण खरीद और स्वामित्व चक्र के दौरान ग्राहक अनुभवों को बेहतर बनाने का प्रयास किया है, जिसमें नए शुरू किए गए 5-वर्षीय मानार्थ सड़क किनारे सहायता कार्यक्रम और विशेष योजनाएं शामिल हैं, जिसका उद्देश्य इसे बनाना है। टोयोटा वाहन खरीदने का सपना साकार हुआ, जिससे हमारे मौजूदा ग्राहकों के लिए स्वामित्व का सुखद अनुभव सुनिश्चित हुआ।