News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Twitter के तीन बड़े अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी

Share Us

477
Twitter के तीन बड़े अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी
19 May 2022
7 min read

News Synopsis

ट्विटर Twitter से लोगों की विदाई सिलसिला जारी है। पहले सीईओ पराग अग्रवाल CEO Parag Agarwal ने दो टॉप अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया और अब तीन लोगों ने खुद कंपनी छोड़ दी है। तीनों ही ने खुद कंपनी छोड़ दी है। तीनों ही कंपनी के टॉप अधिकारी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क Elon Musk और ट्विटर की डील होने से कई अधिकारी कंपनी छोड़ सकते हैं। 

आपको बता दें कि Twitter पर चल रहा विवाद धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है और इसकी चिंता कंपनी के कर्मचारियों को परेशान कर रही है। इस वजह से बड़े एग्जीक्यूटिव्स ने ट्विटर को छोड़ने फैसला किया है। वहीं एक तरफ Twitter CEO पराग अग्रवाल और एलॉन मस्क ट्विटर पर आमने-सामने हैं, तो दूसरी तरफ कंपनी से कर्मचारियों की विदाई की सिलसिला शुरू हो गया है। ट्विटर की 44 अरब डॉलर की डील फिलहाल होल्ड पर है। इसी बीच तीन सीनियर अधिकारियों ने कंपनी छोड़ने का फैसला किया है। 

टेक क्रंच TechCrunch की एक रिपोर्ट के अनुसार हेल्थ और ग्रोथ के लिए प्रोडक्ट मैनेजमेंट की वीपी इलाया ब्राउन VP Ilaia Brown ट्विटर सर्विस की वीपी कैटरीना लेन Katrina Lane और डाटा साइंस के प्रमुख मैक्स श्माइज़र Max Schmeizer ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि तीनों ने कंपनी में जारी विवाद को देखते हुए कंपनी छोड़ने का फैसला किया है। इससे पहले सीईओ पराग अग्रवाल Twitter CEO Parag Agrawal ने दो सीनियर अधिकारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था। गौरतलब है कि हाल ही में फर्जी अकाउंट Fake Account पर ट्विटर के जरिए पराग अग्रवाल और मस्क आमने सामने आ गये थे।